Isha Malviya और Samarth Jurel का हुआ ब्रेकअप, Parth Samthaan के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी एक्ट्रेस

समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है वहीं, दूसरी तरफ एक्ट्रेस पार्थ समथान के साथ म्यूजिक वीडियो में जल्द ही नजर आने वाली हैं।
Samarth Jurel and Isha Malviya unfollowed each other on Instagram
Samarth Jurel and Isha Malviya unfollowed each other on Instagramwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। बिग बॉस 17 के दौरान ज्यादा चर्चा में रहने वाले कंटेस्टेंट समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार उनके मैनेजर ने इस बात की पुष्टि की है। जबकि चिंटू यानी समर्थ ने भी इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी है।

चिंटू ने खुद बताई सच्चाई

समर्थ और ईशा के ब्रेकअप की खबर तब शुरू हुई, जब देखा गया की दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार खुद समर्थ ने इस खबरों पर विराम लगाते हुए जवाब दिया। चिंटू ने कहा ''हां उनका और ईशा का ब्रेकअप हो गया हैं।'' जिसके बाद उनसे सवाल पूछा गया कि आखिर ऐसा क्यों हुआ इस सवाल को टालते हुए उन्होंने कोई कमेंट नहीं किया। हालांकि, ईशा से जब इसपर बात हुईं तो उन्होंने इस मुद्दे पर कोई कमेंट करने से इनकार कर दिया।

ईशा ने पहले भी समर्थ को कही थी यह बात

बिग बॉस 17 शो में समर्थ ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली और अपने आपको ईशा का बॉयफ्रेंड बताया था। हालांकि पहले ईशा ने यह मानने से इनकार कर दिया लेकिन फिर ईशा ने समर्थ को अपना बॉयफ्रेंड स्वीकार कर लिया था। इसके बाद समर्थ, ईशा और अभिषेक के बीच काफी लडाई झगडे होते रहते थे।शो में भी कई बार ईशा ने समर्थ को बोला था ''अगर तू एसे रहा तो मैं नहीं रह पाऊंगी साथ।'' घर में ईशा और समर्थ के बीच रोमांस के साथ ही कई बार झगड़े भी देखने को मिलता रहता था।

पार्थ के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी ईशा

ईशा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ईशा, पार्थ समथान के साथ बालकनी में खड़ी होकर रोमांस करती दिख रही हैं। इस वायरल वीडियो से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ही किसी म्यूजिक वीडियो में जल्द नजर आने वाले हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.