इस साल नहीं आएगा Bigg Boss OTT का तीसरा सीजन, जानिए क्या है शो कैंसिल होने की वजह

Bigg Boss OTT 3 : बिग बॉस ओटीटी 3 से चौकाने वाली बड़ी अपडेट सामने आ रही है। इस साल टेलीकास्ट नहीं होगा सलमान खान का लोकप्रिय रियलिटी शो ।
Bigg Boss OTT 3
Bigg Boss OTT 3www.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। बिग बॉस ओटीटी 3 से खबर आई थी जल्द ही शो को शुरू कर दिया जाएगा। इसकी प्रीमियर डेट भी सामने आ गई थी, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि फैंस को 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा। क्योंकि अब खराब आ रही है की मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन को कैंसिल कर दिया है।

सलमान खान का शो हुआ कैंसिल

बिग बॉस ओटीटी-3 के 15 मई से शुरू होने की खबर आई थी। रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स इस समय शो में हिस्सा लेने के लिए सेलिब्रिटीज से फीस को लेकर चर्चा कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि पहला नाम दलजीत कौर का आया था। जिसके बाद शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को बिग बॉस ओटीटी-3 के लिए चुना गया है। जिसके बाद फैंस मेकर्स की ओर से आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर ही रहे थे, कि अब एक और अपडेट सामने आ गई है। दरअसल, अब खबर आई है कि सलमान खान का ये शो अब कैंसिल कर दिया गया है। इस साल 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' नहीं आएगा इस खबर ने हरतरफ हलचल मचा दी है।

कैंसिल करने की वजह

ये रिपोर्ट की जानकारी खुद शो से जुड़े एक सूत्र ने मीडिया को दी है। शो को लेकर बताया गया कि बिग बॉस ओटीटी 3' कैंसिल कर दिया गया है। दरसअल 'बिग बॉस 17' का फिनाले जनवरी में ही हो गया था और अब अगर मेकर्स 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' लेकर आएंगे तो उसके कुछ ही दिन बाद बिग बॉस 18' भी आएगा। ऐसे में दर्शक एक ही जैसे शो से बोर हो सकते हैं। मेकर्स नहीं चाहते कि फैंस बोर होकर शो से दूर हो जाएं या फिर शो से तंग आकर इसे देखना बंद कर दें। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि इस पर विचार करते हुए उन्होंने ओटीटी सीजन 3 को पोस्टपोन करने का फैसला किया है। हालांकि, मेकर्स के तरफ से अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं गई हैं ।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in