आमिर खान की फिल्म 'हैप्पी पटेल' से 9 साल बाद पर्दे पर कमबैक करेंगे इमरान खान

अपनी पहली फिल्म से लोगों के दिलो में राज करने वाले इमरान फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे है। फिल्म की शूटिंग भी एक्टर ने शुरू कर दी है।
Imran Khan to return with Aamir Khan film Happy Patel
Imran Khan to return with Aamir Khan film Happy Patelwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। इमरान खान ने 9 साल पहले फिल्म इंड्रस्टी से ब्रेक ले लिया था। अब एक्टर ने वापस अपना जादू लोगों पर चलने का मन बना लिया है। वो एक कॉमेडी फिल्म से बकबैक करने जा रहे है। इस फिल्म का नाम 'हैप्पी पटेल' है और इसका निर्देशन वीर दास के रहे हैं।

आमिर खान कर रहे निर्माण

सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार इमरान खान बॉलीवुड में वापसी कर रहे है। और सबसे खास बात इस फिल्म से वीर दास अपने निर्देशन करियर की शुरुआत करेंगे। वहीं, इस फिल्म का निर्माण आमिर खान कर रहे हैं। फिल्म 'हैप्पी पटेल' एक कॉमेडी बेस्ड फिल्म होगी। जब से एक्टर के फेंस को उनकी नई फिल्म और उनके वापसी की खबर लगी हैं वो बेहद खुश है और बस फिल्म के आने का इंतजार कर रहे है।

फिल्म की शूटिंग शुरू

इमरान खान का 9 साल बाद वापस आना काफी अलग और अनोखा मन जा रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक इमरान खान ने फिल्म की शूटिंग भी गोवा में शुरू कर दी है। फिल्म का नाम 'हैप्पी पटेल' सामने आया है और सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि बताया जा रहा हैं एक्टर फिल्म में 'हैप्पी पटेल' नाम के व्यक्ति का किरदार में नजर आएगे। हालांकि की इमरान के अपोजिट फीमेल एक्ट्रेस कौन हैं अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है।

फिल्म 'कट्टी बट्टी' थी आखरी फिल्म

इमरान खान ने फिल्म 'जाने तू या जाने' से बोलयूड डेब्यू किया था इसके बाद से ही एक्टर को अलग पहचान मिली। वो रातों-रात बॉलीवुड के स्टार बन गए। लेकिन कहते हैं न किसमत पर किसी का जोर नहीं चलता। लगातार कई फ्लॉप फिल्में देने की वजह से उनका करियर लंबा नहीं पाया और उन्होंने फिल्म इंड्रस्टी से ब्रेक ले लिया। उन्हें आखरी बार 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'कट्टी बट्टी' में कंगना रनौत के साथ देखा गया।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in