फिल्म 'मैदान' ने चार दिन में की 21.85 करोड़ की कमाई, 2 दिन के लिए टिकट में हुआ बदलाव

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को रिलीज हुए चार दिन बीत चुके हैं। इस फिल्म ने 20 करोड़ से ज्यादा दर्शक जुटा लिए हैं। ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों के लिए खास ऑफर रखा है।
Ajay Devgan Film Maidaan
Ajay Devgan Film Maidaanwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ 11अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त कमाई की है।अब ‘मैदान’ की रिलीज के चौथे दिन के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। साथ ही मेकर्स ने टिकट के रेट में भी बदलाव किया हैं। ताकि ज्यादा से ज्यादा दर्शक फिल्म 'मैदान' देखने के लिए सिनेमाघरों में आ सकें।

चौथे दिन फिल्म ने की इतनी कमाई

सैक्निल्क' के मुताबिक, चौथे दिन यानी रविवार को अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ ने 6.25 करोड़ रुपये की कमाई की। इस फिल्म ने पहले दिन कुल 7.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। दूसरे दिन यानी शुक्रवार को 2.75 करोड़ की कमाई की है। तीसरे दिन फिल्म ने 5.75 करोड़ रुपये की कमाई की। इसी के साथ ‘मैदान’ का कुल कलेक्शन 21.85 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई की बात करे तो ‘मैदान’ ने 32.86 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है।

फिल्म मैदान के टिकट पर बड़ा ऑफर

मेकर्स ने फिल्म 'मैदान' को सिर्फ 150 रुपये में देखने का ऑफर दिया है। यह ऑफर केवल 15 और 16 अप्रैल तक ही वैध है। यह ऑफर लगभग सभी सिनेमाघरों में लागू है। इसलिए अजय देवगन की लोकप्रिय फिल्म 'मैदान' देखना चाहते हैं, तो आप निश्चित रूप से इस ऑफर का लाभ उठाकर सिनेमाघरों में फिल्म देख सकते हैं। अन्य दिनों में 'मैदान' का टिकट 200 रुपये से ऊपर है तो इस ऑफर का इस्तेमाल करके आप 150 रुपये में देख सकते हैं।

फुटबॉल कोच सैयद रहीम के संघर्ष की कहानी

भारतीय फुटबॉल कोच सैयद रहीम के संघर्ष की कहानी बताने वाली फिल्म 'मैदान' को पिछले चार साल से मौका नहीं मिला। आखिरकार ईद के मौके पर फिल्म रिलीज हो गई। अजय देवगन की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म दर्शकों का दिल जीत रही है। 'मैदान' को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।ज़ी स्टूडियोज़, बोनी कपूर, अरुणवा जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला की निर्मित इस फिल्म की कहानी को सैविन क्वाड्रास और रितेश शाह ने लिखे हैं। संगीत एआर रहमान का है और गीत मनोज मुंतशिर शुक्ला का है। फिल्म में अभिनेता अजय देवगन, गजराज राव, प्रियामणि मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

Related Stories

No stories found.