Entertainment News: ग़दर -2 की स्पेशल स्क्रीनिंग में देओल परिवार के लोगों का जमावड़ा, फूले नहीं समाये धर्मेंद्र

Gadar -2 : बहन ईशा देओल ने ग़दर -2 की स्पेशल स्क्रीनिंग राखी थी जिसमे देओल परिवार के सारे सदस्य इक्कठे हुए !!
देओल परिवार
देओल परिवार हि स

नई दिल्ली , 14 अगस्त, रफ़्तार डेस्क : सनी, बॉबी और ईशा-अहाना देओल को एक साथ देखकर उनके पिता धर्मेंद्र खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. सनी देओल की फिल्म ‘गदर-2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. यह सनी देओल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म ने महज तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. सनी की इस फिल्म की उनके भाई-बहनों ने भी सराहना की है. सनी देओल की सौतेली बहन ईशा ने ‘गदर-2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी और बॉबी और सनी देओल स्क्रीनिंग में शामिल हुए.

करण देयोल की शादी में सनी देयोल की सौतेली बहनें ईशा देयोल और अहाना देयोल की गैरमौजूदगी से दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगीं. ईशा देओल ने अपने भाई की फिल्म के समर्थन में पोस्ट करके उन अफवाहों को गलत साबित कर दिया. इस बीच ईशा ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी. सनी देओल और बॉबी देओल इस विशेष स्क्रीनिंग में शामिल हुए. बाद में तीनों कैमरे के सामने पोज देते नजर आए. इतना ही नहीं, ईशा की बहन अहाना ने भी भाइयों के साथ पोज दिए. वायरल वीडियो में चारों भाई-बहन एक साथ नजर आ रहे हैं.

धर्मेंद्र इस वीडियो को शेयर करने का लोभ नहीं रोक सके. उन्होंने अपने चारों बच्चों का वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. उस वीडियो में उन्होंने एक पुराना हिंदी गाना ‘बहना का अभिमान तू’ भी डाला था.इस बीच इस वीडियो पर नेटिजेंस भी कमेंट कर रहे हैं. चारों भाई-बहन पहली बार एक साथ नजर आए. नेटिजेंस ऐसे रिएक्शन दे रहे हैं कि वे इन सभी को एक साथ देखकर खुश हो रहे हैं.

यह एक सुखद दृश्य है कि सनी, बॉबी, ईशा और अहाना देओल एक साथ हैं. यह देखकर अच्छा लगता है कि वे एक-दूसरे का समर्थन करते हैं और एक-दूसरे के साथ घनिष्ठ संबंध रखते हैं. मुझे उम्मीद है कि वे हमेशा एक-दूसरे के साथ रहेंगे और एक-दूसरे का समर्थन करेंगे.

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.