Entertainment News : आलिया नहीं करेंगी माता सीता का किरदार !!

Alia Bhatt : के बारे में पहले ये खबर थी की आलिया फिल्म ‘रामायण’ में माता सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी। हालांकि, अब ये बात सामने आई है कि आलिया ने इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया है।
Entertainment News : आलिया नहीं करेंगी माता सीता का किरदार  !!

नई दिल्ली ,24 अगस्त : आलिया फिल्म ‘रामायण’ में माता सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी। ऐसे में कहा जा रहा था कि इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान श्री राम का किरदार निभाते नजर आएंगे। हालांकि, अब ये बात सामने आई है कि आलिया ने इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया है। आलिया भट्ट ने हाल ही में दर्शकों के दिलों को जीतने के बाद 'हार्ट ऑफ स्टोन' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में सुरुचि और आकांक्षा के किरदारों के साथ वापसी की है।

इसके साथ ही, उन्हें फिल्म 'रामायण' में माता सीता का किरदार निभाने का मौका भी मिला था। पहले ऐसा लग रहा था कि इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर राम का किरदार निभाएंगे, जबकि साउथ एक्टर यश 'रावण' की भूमिका में दिखेंगे। हालांकि, अब उन्होंने इस फिल्म से हाथ खींच लिया है। फिल्म 'रामायण' ने पिछले कई महीनों से चर्चा में रही है और इसकी सबसे बड़ी शानदारी उसके प्रमुख स्टारकास्ट में है। पहले इस फिल्म में रणबीर और आलिया राम और सीता का किरदार निभाएंगे, और साउथ स्टार यश 'रावण' का किरदार दिखाया जाएगा।

आखिरकार, आलिया भट्ट ने इस फिल्म से अलविदा कह दिया है, जिससे वह अब 'रामायण' में सीता का किरदार नहीं निभाएंगी। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और केजीएफ स्टार यश मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म की शूटिंग जुलाई तक चलने की योजना थी, लेकिन अब यह रुक गई है। सूचनाओं के अनुसार, आलिया भट्ट ने फिल्म को त्याग दिया है क्योंकि उनके पास डेट मिक्सअप और बिजी शेड्यूल के कारण इसमें समय नहीं था। विपरीत, रणबीर कपूर अब भी फिल्म में शामिल हैं और वह भगवान राम की भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म में केजीएफ स्टार यश 'रावण' की भूमिका में प्रस्तुत होंगे।

इस समय, कन्नड़ सुपरस्टार यश इस मामले में बहस और चर्चा में हैं, क्योंकि उनके लिए इस भूमिका का चयन होना बड़ी जिम्मेदारी है। क्योंकि मेकर्स उन्हें फिल्म में देखना चाहते हैं, लेकिन अब तक उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर नहीं किया है।अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से एक बार फिर फैंस का दिल जीता।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.