Entertainment News : जेल से छूटने के बाद आदिल दुर्रानी ने दिया राखी सावंत को धमकी

Rakhi Sawant के एक्स हस्बैंड ने पैपराजी के सामने अपने दुःख जाहिर किये हैं !
Rakhi Sawant / Adil Durani
Rakhi Sawant / Adil Durani

नई दिल्ली , 21 अगस्त , रफ़्तार डेस्क : राखी सावंत, एंटरटेनमेंट क्वीन, वर्तमान में अपने व्यक्तिगत जीवन के चलते चर्चा में हैं। उनकी शादी, तलाक और विवादों से भरी घटनाएँ हमेशा मीडिया के प्रमुख विषयों में से एक रही हैं। इसी साल की शुरुआत में राखी सावंत ने आदिल खान के साथ अपनी दूसरी शादी की थी, जिसने सभी को अचंभित किया। हालांकि, कुछ ही दिनों बाद उनके पति आदिल खान पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाने के बाद, राखी सावंत फिर से सुर्खियों में आई हैं। राखी ने अपने पति के खिलाफ बयान देते हुए उन्हें जेल भेजवा दिया था। हालांकि, अब आदिल खान ने जेल से बाहर आकर राखी सावंत के खिलाफ बयान दिया है।

आदिल खान ने पैपराजी के सामने खुद की कहानी साझा की है और वे धमकियाँ भी दी हैं कि वे जल्द ही राखी सावंत का पर्दाफाश करेंगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उनकी बातें लोगों के बीच चर्चा का कारण बन गई हैं।

हाल ही में मुंबई में सामने आया कि आदिल खान ने राखी सावंत के साथ उनके रिश्ते के बारे में खुलासा किया है। जब पैपराजी ने उनसे पूछा कि क्या वे राखी सावंत से फिर मिलेंगे, तो उन्होंने जवाब देने से इनकार किया। उनकी पहली शादी के तरीके से, राखी ने गुप्त रूप से आदिल खान से शादी की थी, लेकिन उनकी यह दूसरी शादी जल्द ही मीडिया के सामने आई थी।

आदिल खान ने राखी सावंत के आरोपों को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि राखी सावंत झूठ बोल रही हैं और वह उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं. आदिल खान ने कहा कि वह राखी सावंत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे.

राखी सावंत और आदिल खान के बीच चल रही लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है. दोनों एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं और यह लड़ाई अब कोर्ट तक पहुंच गई है. यह देखना दिलचस्प होगा कि इस मामले में आखिरकार क्या होता है.

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in