Tiger 3 Poster Release: सलमान खान की फिल्म टाइगर का पोस्टर हुआ जारी, धमाकेदार अंदाज में फैंस को दिया तोहफा

Tiger 3 Poster Release: सलमान खान ने अपनी फिल्म टाइगर 3 का पोस्टर जारी कर दिया है। इस फिल्म में वे शानदार लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं इसका ट्रेलर 16 अक्टूबर को जारी किया जाएगा।
टाइगर 3 का पोस्टर जारी
टाइगर 3 का पोस्टर जारीweb

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क| सलमान खान की बाॅक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही जारी किया जाना है। वही जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, फैंस को सलमान खान ज्यादा एक्साइटेड कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म का सोलो पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें सलमान खान शानदार लुक में नजर आ रहे हैं।

पोस्टर जारी कर दर्शकों को दिया तोहफा

सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर 3' की बात करें तो नई पोस्टर को जारी कर दर्शकों को एक खास तोहफा दिया है, इस किरदार में वे स्टाइलिश लग रहे हैं औऱ अनुमानित है कि वे पिछले किरदार को धमाकेदार अंदाज में निभाने वाले हैं। पोस्टर में सलमान को बंदूक के साथ जैकेट पहने हुए शानदार लुक में दिखाया गया है।

फिल्म का ट्रेलर जल्द होगा लाॅन्च

सलमान खान ने फिल्म का लुक जारी करने के दौरान बताया कि फिल्म का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। फिल्म इस वर्ष दिवाली में दस्तक देने के लिए तैयार है। उन्होंने ये भी कहा कि हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी। सलमान खान ने पोस्ट के कैप्शन में दिया गया है कि, 'टाइगर आ रहा है। ट्रेलर के लिए तैयार हो जाइए, पांच दिन बाद...16 अक्तूबर को।'

टाइगर का तीसरा पार्ट है ये मूवी

'टाइगर 3', टाइगर मूवी का तीसरा हिस्सा है। जो 2012 में टाइगर का पहला पार्ट रिलीज हुआ था। यह 2017 में 'टाइगर जिंदा है' फिल्म में कटरीना कैफ ने भी अहम भूमिका निभाया था। जो एक आईएसआई एजेंट और टाइगर की पत्नी का किरदार निभा रही थी। कटरीना ने फिल्म से जुड़ा हुआ लुक भी जारी कर दिया था।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in