OTT Hit Movie: इन फिल्मों ने हारी थिएटर में रिलीज की लड़ाई, ओटीटी के मैदान पर मारी बाजी

OTT Hit Movie List: कोरोना काल से फिल्मों का ओटीटी पर रिलीज होने का सिलसिला बढ़ा है। बड़े-बड़े एक्टरों और एक्ट्रेस की फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो रही और हिट कर रही है।
ओटीटी पर तहलका मचा रहीं फिल्में।
ओटीटी पर तहलका मचा रहीं फिल्में।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। कोरोना काल से फिल्मों का ओटीटी पर रिलीज होने का सिलसिला बढ़ा है। बड़े-बड़े एक्टरों और एक्ट्रेस की फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो रही और हिट कर रही है। वहीं, कुछ ऐसी फिल्में भी हैं, जो बोल्ड कंटेंट की वजह से थिएटरों में रिलीज किए जाने की अनुमति नहीं पा सकी। मगर, ये फिल्में ओटीटी पर तहलका मचा चुकी हैं। इनमें से कुछ फिल्मों का जिक्र इस लेख में कर रहे हैं....

लोएव: यह समलैंगिक संबंधों पर आधारित ड्रामा फिल्म है। इसे बोल्ड कंटेंट के कारण थिएटर में जगह नहीं मिल सकी थी। मगर, यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। काफी बड़ी संख्या में लोग इस फिल्म को देख रहे।

अनफ्रीडम: यह भी समलैंगिक संबंधों पर आधारित फिल्म है। भारत में इसे बैन किया गया था। इस कारण से थिएटरों में रिलीज नहीं हो सकी। फिलहाल फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

गार्बेज: यह कौशिक मुखर्जी लिखित और निर्देशित ड्रामा फिल्म है। इसमें बेहद बोल्ड कंटेंट हैं, जिस वजह से फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की मंजूरी नहीं मिली। यह फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

पांच: यह अनुराग कश्यप की फिल्म है। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म होने से थिएटरों में रिलीज नहीं हो सकी। इस समय यह फिल्म कई ओटीटी एप पर मौजूद है। लोग इस फिल्म को देख रहे हैं।

फायर: यह फिल्म भी समलैंगिग संबंधों पर आधारित है। इंडो-कैनेडियन रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इसे भारत ने बैन किया था। फिलहाल फिल्म यू-ट्यूब और कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जा रहा है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in