Pippa Film: ईशान खट्टर की फिल्म 'पिप्पा' ओटीटी पर मचाएगी धमाल, फिल्म का इस दिन डायरेक्ट होगा प्रीमियर

ईशान खट्टर की फिल्म पिप्पा जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में ईशान मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 1971 के वार पर आधारित है।
पिप्पा फिल्म
पिप्पा फिल्मWEB

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क | बाॅलीवुड में शुरुआती फिल्म से ईशान खट्टर ने काफी पहचा बना लिया है। वे अपनी निजी लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहते है । उनकी मूवी 'पिप्पा' ओटीटी पर जल्द ही रिलीज होने की उम्मीद है। इस फिल्म में डायरेक्ट टू स्ट्रीमिंग क ऐलान किया गया है । यह फिल्म काफी औऱ रोमांचक बताई जा रही है। फिल्म में 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध को लेकर गरीबपुर से जुड़ी हुई कहानी भी देखने को मिलती है।

ईशान ने निभाया है शानदार किरदार

इस फिल्म की बात करें तो आरएसवीपी और राय कपूर फिल्म्स के बैनर में फिल्म बनाई जा रही है। फिल्म में ईशान खट्टर ने कैप्टन बलराम सिंह का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके अलावा मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेनयुली और सोनी राजदान भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म में ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की लिखी किताब पर आधारित है। इस फिल्म में मेनन के साथ ही तन्मनय मोहन ने अहम किरदार निभाया है।

देशभक्ति पर आधारित है फिल्म की कहानी

फिल्म पिप्पा में देशभक्ति और वीरता की झलक देखने को मिलती है। ये फिल्म 45 कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन के कैप्टन बलराम मेहता की जिंदगी पर आधारित है। ये उस दौरान भारत ने पूर्वी मोर्चे पर गरीबपुर की लड़ाई की थी। इस मिशन को कैप्टन बलराम सिंह द्वारा संभाला गया। अपने भाई-बहनों के साथ देते हुए वे युद्ध में फ्रंटलाइन पर मौजूद थे और भारत की जीत दिलाने में अहम भूमिका रही थी।

फिल्म ‘पिप्पा’ के निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने जानकारी दिया है कि, “पिप्पा 1971 के भारत-पाक युद्ध का एक आकर्षक विवरण है जिसके कारण बांग्लादेश को आजादी प्राप्त हुई। वहीं इस फिल्म ने सब कुछ साफ तौर पर दर्शाया है।

फिल्म में इन किरदारों ने निभाई अहम भूमिका

फिल्म में मृणाल, प्रियांशु औऱ सोनी ने अपनी किरदार को बेहतर तरीके से निभाया था। इस कहानी को देखकर लगता है वार में सबसे आगे खड़े होने के साथ पूरे परिवार के साथ फिल्म देखकर दर्शक पूरी तरह से प्रभावित होने वाले हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in