Entertainment News - बॉक्स ऑफिस पर 'गदर-2' और 'ओएमजी-2' फिल्मों ने धूम मचाई.

Gadar -2 & OMG -2 ने अभी तक अच्छा बिज़नेस किया है !
OMG-2 / Gadar -2
OMG-2 / Gadar -2HS

नई दिल्ली ,13 अगस्त , रफ़्तार डेस्क / हिंस । बॉक्स ऑफिस पर पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई दो महत्वपूर्ण फिल्मों, 'गदर-2' और 'ओएमजी-2', ने 1 रिलीज होने के बाद सभी का मनोरंजन किया। पहले दिन के कलेक्शन के आंकड़ों में बॉक्स ऑफिस में दिखे 'गदर-2' ने उपरी स्तर पर रहकर मात दी, जबकि 'ओएमजी-2' ने थोड़ी कमाई की। अब आए दिनों के कलेक्शन के आंकड़ों से फिल्मों की कहानी और भी रोचक बन रही है।

'गदर-2' ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर भी अपनी जादूगरी दिखाई। सनी देओल, अमीषा पटेल, और उत्कर्ष शर्मा की अभिनीत इस फिल्म ने पहले दिन 40 करोड़ रुपये के आसपास का कलेक्शन किया, और दूसरे दिन लगभग 45 करोड़ कमाए। इस तरीके से, फिल्म ने पहले दो दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 85 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया है। उम्मीद की जाती है कि इस फिल्म की कमाई अगले पांच दिनों में आगे बढ़ेगी और वे वीकेंड में करीब 175 करोड़ रुपये का कलेक्शन पूरा करेगी।

दूसरी ओर, 'ओएमजी-2' ने भी अपने दूसरे दिन के कलेक्शन में बढ़ोतरी दिखाई। अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी, और यामी गौतम की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 10 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया था। रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने दूसरे दिन के आंकड़ों में लगभग 15.30 करोड़ की कमाई की। इस प्रकार, फिल्म ने अब तक दो दिनों में कुल 25.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इसे देखते हुए, फिल्म को आने वाले वीकेंड में भी अच्छा बिक्री प्राप्त होने की संभावना है।

'गदर-2' और 'ओएमजी-2' फिल्म के जहाँ तक की बात है, कि ये फिल्में अपनी पिछली संवादी भाषा को आगे बढ़ाने के प्रयास का हिस्सा हैं।ये दोनों ही फिल्म सीक्वेल के रूप मैं आयी है ! 'गदर एक प्रेम कथा' फिल्म जो 22 साल पहले रिलीज हुई थी, और 'ओएमजी' जो 2012 में आई थी, और अब ये दोनो सिनेमा अब बॉक्स ऑफिस पर एक नई कड़ी के रूप में प्रस्तुत हो रही हैं।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.