Dunki: 'डंकी इमोशनल रोलर कोस्टर, आप हंसेंगे और रोएंगे साथ में', बजेगा डंकी का डंका!

Dunki Fans Reaction: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म डंकी (Dunki) सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है। इसे देखने के लिए फर्स्ट-डे-फर्स्ट शो पर फैंस की भारी भीड़ दिखी।
फिल्म डंकी का पोस्टर।
फिल्म डंकी का पोस्टर। एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म डंकी (Dunki) सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है। इसे देखने के लिए फर्स्ट-डे-फर्स्ट शो पर फैंस की भारी भीड़ दिखी। जश्न मनाने के लिए शाहरुख खुद फैंस के साथ थिएटर के बाहर पटाखे जलाए। दर्शकों ने सोशल मीडिया पर भी खुशी जाहिर की। फैंस ने फिल्म की पूरी कास्ट और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की जमकर तारीफ की है। एक यूजर लिखा-'डंकी' एक इमोशनल रोलर कोस्टर है। आप हंसेंगे और रोएंगे साथ में। यूजर ने ट्वीट किया-विक्की कौशल को हमेशा याद किया जाएगा और हां हार्डी नमूना नहीं है- ही इज किंग खान।

यह फिल्म हमेशा हिंदी सिनेमा में याद की जाएगी

एक ने लिखा-फिल्म की कहानी जबरदस्त है। एक्टिंग शानदार है। ये फिल्म हमेशा के लिए हिंदी सिनेमा में याद की जाएगी। एक यूजर ने ट्वीट किया-राजकुमार हिरानी की तुलना में बॉक्स ऑफिस पर कोई नहीं। उन्होंने फिर साबित किया कि डायरेक्टर के रूप में उनसे बेहतर कोई नहीं है। लिखा-शाहरुख के लिए यह साल शानदार रहा-पहले पठान, फिर जवान और अब डंकी।

फिल्म के सुपरहिट होने का दावा

वीडियो में फिल्म देखकर बाहर आ रहे फैंस से मीडिया ने सवाल किए तो जवाब में फैंस ने कहा-बजेगा डंकी का डंका’। उन्होंने शाहरुख का एवरग्रीन रोमांटिक पोज करके दिखाया। बता दें इस फिल्म से पूरी स्टारकास्ट बेहद उम्मीदें हैं। खुद शाहरुख पिछले दो महीने से फिल्म को सुपरहिट बताने से पीछे नहीं हट रहे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in