Tripti Dimri: 'एनिमल' फेम तृप्ति डिमरी की चमकी किस्मत, 'आशिकी 3' में मिला लीड रोल; इस एक्टर के साथ आएंगी नजर

Aashiqui 3: फिल्म एनिमल फेम एवं नेशनल क्रश बन चुकीं तृप्ति डिमरी की किस्मत चमक गई है। 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ हॉट सीन करने वाली तृप्ति डिमरी फिल्म आशिकी 3 में लीड रोल में नजर आएंगी।
फिल्म एनिमल में रणबीर के साथ तृप्ति डिमरी।
फिल्म एनिमल में रणबीर के साथ तृप्ति डिमरी। tripti_dimri इंस्टाग्राम अकाउंट।

नई दिल्ली, रफ्तार। फिल्म एनिमल फेम एवं नेशनल क्रश बन चुकीं तृप्ति डिमरी की किस्मत चमक गई है। 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ हॉट सीन करने वाली तृप्ति डिमरी फिल्म आशिकी 3 में लीड रोल में नजर आएंगी। इनके अपोजिट कार्तिक आर्यन होंगे। उन्हें भूषण कुमार और अनुराग बसु ने अपनी अपकमिंग फिल्म आशिकी 3 के लिए साइन किया है।

'कार्तिक और तृप्ति की जोड़ी आग लगा देगी'

सूत्र के मुताबिक 'एनिमल' की ऐतिहासिक सफलता के बाद तृप्ति चर्चा का विषय बनी हैं। निर्माताओं को लगता है कि उनकी और कार्तिक आर्यन की जोड़ी स्क्रीन पर आग लगा देगी। इस कारण मेकर्स काफी दिनों से इस पर बात कर रहे थे। वहीं, अब निर्माताओं ने इस जोड़ी पर मुहर लगा दी है। तृप्ति को लीड रोल के लिए साइन किया गया है।

अनुराग बसु करेंगे निर्देशन

अनुराग बसु 'आशिकी' के तीसरे पार्ट का निर्देशन करेंगे। इसकी शूटिंग अप्रैल में शुरू होने की संभावना है। फिल्म के लिए अन्य स्टारकास्ट का चयन जल्द कर लिया जाएगा। गौरतलब है कि 'भूल भुलैया' के बाद कार्तिक आर्यन की यह दूसरी फ्रेंचाइजी फिल्म होगी। इससे पहले फिल्म आशिकी-1 में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने काम किया था। वहीं, 'आशिकी-2' में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर का रोमांस पॉपुलर हुआ था।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.