शुरू हुई आमिर की बेटी ईरा खान की शादी की तैयारियां, होने वाले पति पर लुटा रही प्यार

ईरा खान और नूपुर शिखरे की प्री वेडिंग शुरू हो गई है। इस दौरान ईरा खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की है, जहां वो अपने होने वाले पति पर खूब प्यार लुटा रही हैं।
AMIR KHAN DAUGHTER
AMIR KHAN DAUGHTER WEB

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री में मिस्टर परफेशनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की शहजादी बेटी ईरा खान अपनी शादी को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में है। ऐसे में  बहुत जल्दी ईरा खान शादी के बंधन में बनने वाली है। उनकी  शादी की तैयारियां  जोर-शोर से चल रही है। ईरा खान ने खुद सेरेमनी से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में साझा की है। जहां अब उनकी शादी को लेकर फैंस को बेसब्री से इंतजार है। कपल अगले साल जनवरी के शादी के बंधन में बनने वाले है। इस बीच प्री वेडिंग सेरेमनी शुरू हो चुकी है। ईरा खान ने केलवन सेरेमनी की कुछ तस्वीरें और वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड किया है।  इसमें वह अपने पति नूपुर शिखारे पर खूब प्यार लुटावती नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर छाई प्री वेडिंग तस्वीरें 

ईरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केलवन सेरेमनी की खुबसूरत तस्वीरों को साझा किया है। सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोस और वीडियो को देखने के लिए फैंस टूट पड़े हैं। नूपुर के साथ ईरा खान की कमाल की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फैंस दोनो को खूब पसंद कर रहे हैं। जैसे ही  उन्होंने बैक टू बैक की तस्वीरें शेयर की तो कमेंट और लाइक के की झड़ी लग गई। आपको बता दें कि केलवन सेरेमनी को नूपुर और आइरा की प्री वेडिंग फैसेलिटीज की शुरुआत के तौर पर माना जा रहा है।  इस सेरेमनी के मुताबिक होने वाला दूल्हा-दुल्हन परिवार के एक दूसरे को इनवाइट करते हैं। तस्वीर में आइरा खान  बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। जहां वह रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने फ्लोरल ज्वैलरी कैरी की हुई है  इसके साथ ही उन्होंने माथे पर रेड कलर बिंदी भी लगाई हुई है। जो खूब जच रही है। वहीं आइरा नूपुर को किस करती भी नजर आ रही है। उनके  होने वाले पति नूपुर शिखारे ने येलो कलर का कुर्ता पहना है। जिसमें वह खूब जच रहे हैं। सभी तस्वीरों में दोनों कपल बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

कब होनी है शादी

ईरा खान और नूपुर  शिखारे की शादी अगले साल यानी 2024 में होने वाली है। जहां यह दोनों एक दूसरे के साथ शादी बंधन में बन जाएंगे।  हालांकि खबरें यह भी है कि यह कपल 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज भी करेंगे।  लेकिन अभी इसकी कोई ऑफिशियल डेट नहीं आई है। ऐसा बताया जा रहा है कि 3 जनवरी को उदयपुर में यह शादी होगी और मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन भी होगा। जहां  बॉलीवुड सितारे को इनवाइट करने की तैयारी की जा रही है। 13 जनवरी को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी। 

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in