Bigg Boss OTT 2: 'हर बात में नाक घुसाती है' बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कंगना पर आलिया का वार

बिग बॉस ओटीटी 2 की शुरुआत 17 जून से हो चुकी हैं। शो के पहले ही दिन पुनीत को घर से बाहर जाना पड़ा था। इसी के साथ पलक और एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया को बिग बॉस के घर से बेघर कर दिया गया है।
Aaliya and kangana
Aaliya and kangana

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बिग बॉस ओटीटी 2 की शुरुआत 17 जून से हो चुकी हैं। शो के पहले ही दिन पुनीत को घर से बाहर जाना पड़ा था। इसी के साथ पलक और बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया को बिग बॉस के घर से बेघर कर दिया गया है। आलिया ने घर से निकलते ही लोगों को आड़े हाथ ले लिया है। इसी के साथ ही आलिया ने नवाजुद्दीन का समर्थन करने को लेकर कंगना पर निशाना साधा है।

उनकी पत्नी नवाज जैसे बड़े स्टार को इतना अपमानित कर सकती है

आलिया ने बंगले के गेट के सामने खड़े नवाज से बात करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। इस वीडियो को पर कंगना ने कमेंट करते हुए कहा है कि उनकी पत्नी नवाज जैसे बड़े स्टार को इतना अपमानित कर सकती है। जब मैंने ये सब देखा तो मैं रो पड़ी।

कंगना मेरे हर काम में अपनी नाक अड़ाती है

इस पर आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं कंगना की बातों पर ध्यान नहीं देती हूं। उनकी बातें निर्रथक होती है। उन्होंने कहा कि वो मेरे हर काम में अपनी नाक अड़ाती है। वो गलत काम के खिलाफ बोलने के लिए जानी जाती है और हर किसी को कुछ न कुछ कहती रहती है। आलिया से बहस के बाद नवाज ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया था। बयान पर कंगना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि बहुत सही सिद्दीकी साहब, मौन हमेशा मन की शांति नहीं लाता है। मुझे खुशी हैं कि इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

सेनेटरी पैड को लेकर पूजा ने बनाया मुद्दा

बता दें कि आलिया सिद्दीकी ने बिग बॉस ओटीटी के घर में प्रतियोगी के रुप में प्रवेश किया था। मीड हफ्ते में ही एक्विवेशन का शिकार हो गई थी। जिसकी वजह से उन्हें घर छोड़ना पड़ा था। इस दौरान पूजा भट्ट ने आलिया पर विक्टिम कार्ड प्ले का आरोप लगाया था। साथ ही सेनेटरी पैड को लेकर भी आलिया को बेइज्ज किया गया था और बाथरूम में पैड फेंकने को लेकर पूजा भट्ट ने आरोप लगाया था।

Related Stories

No stories found.