Karwa Chauth: इन एक्ट्रेसेस ने रखा शादी के बाद पहला करवाचौथ ,सज धज के पति की उतारी आरती

बॉलीवुड के नयी नवेली दुल्हन अदाकाराओं ने अपने रियल लाइफ पार्टनर के साथ करवा चौथ सेलिब्रेट किया। परिणीति , आथिया और किआरा ने अपने पहले करवा चौथ पर फैंस के लिए फोटोज भी शेयर की।
इन एक्ट्रेसेस ने रखा शादी के बाद पहला करवाचौथ
इन एक्ट्रेसेस ने रखा शादी के बाद पहला करवाचौथSOCIAL MEDIA

रफ़्तार डेस्क, नई दिल्ली। करवा चौथ का त्योहार आते ही हर तरफ तैयारियां शुरु हो जाती है। विवाहित महिलाएं अपने पति की लम्बी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत रखती है। वहीं फ़िल्मी जगत की बात करे, तो कई एक्ट्रेसेस हमेसा करवा चौथ का व्रत रखती है। वही इस बार उस लिस्ट में कुछ और एक्ट्रेसेस का भी नाम शमिल हो गया है, जिनकी अभी-अभी नई शादी हुई है। उनके लिए यह पहला करवाचौथ होगा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर की पहले करवाचौथ की तस्वीरें

इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक फोटो शेयर की, जिसमें कियारा आडवाणी छन्नी से देखते हुए दिखाई दे रही हैं, दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। पति के इस पोस्ट को सांझा करते हुए कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'सबसे बढ़कर, हमेशा-हमेशा' मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिलकर अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया, जिसे देख के उनके फैंस काफी कमेंट कर रहे है।

करवाचौथ पर परिणीति चोपड़ा

शादी के बाद परिणीति चोपड़ा ने भी अपना पहला करवाचौथ मनाया। एक्ट्रेस ने पति राघव चड्ढा के नाम का व्रत रखा। परिणीति ने करवाचौथ की खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, आउटफिट की बात करें तो पहले करवाचौथ पर परिणीति ने रेड कलर की बेहद खूबसूरत ड्रेस पहनी। इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग इयरिंग और अपनी शादी का चूड़ा पेयर किया। वहीं राघव भी उनके साथ काफी जंच रहे हैं। आप को बता दें कि परिणीति और राघव चड्ढा ने 22 अगस्त को उदयपुर के लीला पैलेस में धूमधाम से शादी कर ली थी। इसके बाद कपल की शादी की रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति पिछली बार 'मिशन रानीगंज' में अक्षय कुमार के साथ नजर आईं थी।

अथिया शेट्टी ने भी मनाया पहला करवा चौथ

अथिया शेट्टी का भी इस बार पहला करवाचौथ था। भारतीय टीम के प्लयेर केएल राहुल के साथ अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने 23 जनवरी को शादी की थी। इस  बार उनका भी यह पहला करवा चौथ है। केएल राहुल इन दिनों मुंबई में ही है, क्योंकि भारतीय टीम अपना अगला मुकाबाला श्रीलंका से वानखेडे में ही खेलेगी,  ऐसे में यह खूबसूरत जोड़ी अपना पहला करवा चौथ का त्योहार मनाया।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in