बाॅबी देओल की फिल्म अपने को किया पोस्टपाेन, जानकर फैंस की बढ़ जाएगी टेंशन

'अपने' फिल्म की रिलीज डेट बढ़ाया गया है। बाॅबी देओल ने "अपने" फिल्म को पोस्टपोन किया गया है।
अपनी मूवी हुई पोस्टपोन
अपनी मूवी हुई पोस्टपोनweb

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क| फिल्म "अपने" के रिलीज होने के बाद खूब तारीफ की गई थी। वहीं फिल्म ने शानदार अंदाज की वजह से फैंस का दिल जीत लिया था। बॉक्स ऑफिस में काफी तगड़ा मुकाबला देखने को मिल गया था। पहले बार सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र को साथ में देखने के बाद काफी उत्सुक लग रहे हैं।

बाॅबी देओल ने अपने में मचाया था धमाल

साल 2007 में आई उनकी ये फिल्म ने काफी कामायाबी हासिल किया था। लेकिन अपने 2 की बात करें तो इसको लेकर कोई अपडेट नहीं मिली है, हालांकि इन सभी को एक बार फिर से कॉमेडी-ड्रामा यमला पगला दीवाना में शानदार एक्टिंग करते हुए देखा था। और फिल्म ने काफी शानदार कलेक्शन कर फैंस का दिल जीत लिया था।

शानदार एक्टिंग की वजह से खूब की कमाई

इस फिल्म ने जबरदस्त एक्टिंग की वजह से काफी कमाई किया था। वहीं फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरना भी शुरु कर दिया था। जिसमें यमला पगला दीवाना 2 और यमला पगला दीवाना को भी शामिल किया गया है। हालांकि ये फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं किया और लोगों के दिल पर जादू करने मे कामयाब नहीं हो सकी। अब अपने 2 को लेकर बॉबी देओल को लेकर खूब चर्चा बढ़ गई है।

अपने फिल्म को लेकर बाॅबी देओल ने किया खुलासा

दो फिल्मों फ्लॉप हो जाने के साथ ही सनी देओल के परिवार किसी तरह का रिस्क लेने के लिए तैयार नहीं है। अपने 2 इसलिए पोस्टपोन होने की वजह अच्छी स्क्रिप्ट बताया जा रहा है। हाल ही में बॉबी देओल एक फिल्म फेस्टिवल में मौजूद रहे और उन्होंने कहा था कि अपने फिल्म जरुर बनने के लिए तैयार हो चुकी है।स्क्रिप्ट पर काम जारी हैय़ जब ये बेहतर होगी तो फिल्म बनाने के लिए तैयार रहेंगे।'' इसके बाद भी लोगों ने अलग अलग तरह की बात करना शुरु किया है। हालांकि इस फिल्म को लेकर अधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है जिसका सभी फैंस को खूब लंबे से इंतजार है। वर्कफ्रंट पर बॉबी देओल इस वक्त एनिमल फिल्म की तैयारी में व्यस्त हो चुके हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in