Bigg Boss 17 Promo : सलमान खान नहीं करेंगे बिग बॉस 17 को होस्ट, जानिए शो में यह बड़ा बदलाव

बिग बॉस 17 के बीते वीकेंड के वार से सारे घर वाले काफी एक्टिव है। वहीं अब एक खबर ने दर्शकों को परेशान कर दिया है की क्या सलमान खान ने छोड़ा बिग बॉस का घर
New Promo of Bigg Boss
New Promo of Bigg Boss Social Media

नई दिल्ली, रफ़्तार डेस्क। बिग बॉस 17 में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट तो आता ही रहता है। लेकिन इस बार एक खबर ने दर्शको को परेशान कर दिया है। बिग बॉस में पूरे सप्ताह जिस एपिसोड को लेकर दर्शक सबसे अधिक इंतजार करते हैं वह होता है सलमान खान का एपिसोड। वह प्रतियोगी को जिस प्रकार समझाते हैं, उनकी क्लास लगाते हैं वह कोई और नहीं कर सकता। साथ ही एविक्शन को लेकर भी एक्साइटमेंट रहती है कि कौन प्रतियोगी बाहर होगा और कौन सुरक्षित होगा। शुक्रवार और शनिवार को सलमान खान बिग बॉस में नजर आ रहे थे मगर अब इसमें थोड़ाबदलाव किया गया है।

Bigg Boss 17
Bigg Boss 17Social Media

शुक्रवार को नहीं होगा वीकेंड का वार

शो के शुरुआत से ही वीकेंड का वार शुक्रवार और शनिवार को होते आ रहा हैं और रविवार को सोहेल खान और अरबाज खान के साथ जस्ट चिल सेगमेंट होता था। लेकिन अब इसमें बदलाव हो गया है। सलमान खान ने अपने बिजी सेडुल को देखते हुए एपिसोड में इस बात को बताय की वह अब से शुक्रवार नहीं आएंगे और 23 दिसंबर से वीकेंड का वार शनिवार और रविवार ही होगा। जिसके बाद कलर्स टीवी ने एक्स पर ट्वीट किया, अगले सप्ताह से मिलेंगे सलमान को हर शनिवार और रविवार ठीक 9.30 बजे।

आयेशा के सवालो ने मुनव्वर का किया बुरा हाल

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो आया है जिसमें मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड ने उनपर कई इल्जाम लगाती हुई नजर आ रही है। जिसके बाद उनके सवालों से मुनव्वर काफी परेशान हो गए है और घर वालो के सामने रोते हुए दिखाई दे रहे है। और बिग बॉस से बोलते है की उन्हें यहाँ नहीं रहना है घर जाना है।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.