Bigg Boss 17: टॉप 3 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट हुई जारी, मुन्ना पंजाबी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस पर उठाए सवाल!

बिग बॉस 17 के घर से विक्की जैन एलिमिनेट हो चुके हैं। इसके साथ ही अंकिता,मनारा, अरुण ,मुनव्वर और अभिषेक शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट बन गए हैं। इसी बीच अब टॉप 3 सदस्यों का नाम भी सामने आ रहा है।
Munna Punjabi raised questions on press conference in Bigg Boss 17
Munna Punjabi raised questions on press conference in Bigg Boss 17www.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। बिग बॉस 17 के फिनाले में तीन दिन ही बचा है। विक्की जैन के घर से बाहर जाने के बाद अब बिग बॉस को उनके टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल गए हैं। वहीं आप टॉप 3 कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आ रही है। 22 जनवरी को एपिसोड में प्रेस कॉन्फ्रेंस के द्वारा सवाल पूछे जाने पर मनु पंजाबी ने एक्स पर ट्वीट करते हुए मेकर्स पर सवाल उठाया है।

मनु पंजाबी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस पर साधा निशाना

मनु पंजाबी अक्सर बिग बॉस काफी बारीक से फॉलो करते हैं। और हर एक एपिसोड या हाईलाइट पॉइंट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। वहीं बिग बॉस 17 के 22 जनवरी को दिखाया गया एपिसोड में प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। जिसमें मीडिया ने घर वालों से कई सारे सवाल किए। जिस पर मनु पंजाबी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्वीट किया है।"ये प्रेस कॉन्फ्रेंस ही थी ना? ठीक है!! मुझे लगा किसी की इमेज व्हाइटवॉश की जा रही है #अंकितालोकांडे #विक्कीजैन खैर कर भी क्या सकते हैं मायके वाले जो आए थे। #प्रेसकॉन्फ्रेंस क्या शानदार सवाल पूछे या क्या शानदार जवाब जैसे प्रश्न पत्र पहले मिल गया हो।"

बिग बॉस को मिले उनके टॉप 3 कंटेस्टेंट

बिग बॉस 17 के सीजन के खत्म होने का वक्त आ गया है। पहले 10 फिर 6 और अब टॉप 5 कंटेस्टेंट की चर्चाएं चारों तरफ चल रही है। बिग बॉस 17 के मास्टरमाइंड विक्की जैन के घर से बेघर होने के बाद अंकिता लोखंडे को काफी इमोशनल देखा गया। हालांकि अभी तक बिग बॉस के घर में टॉप 5 सदस्यों ने अपनी पकड़ बनाई रखी है। वहीं बिग बॉस फैन पेज 'द खबरी' के अनुसार टॉप 3 कंटेस्टेंट की लिस्ट जारी हुई है जिसमें सबसे पहला नाम मुनव्वर फारूकी है और दूसरा नाम अभिषेक कुमार और इसी लिस्ट में तीसरा नाम मनारा चोपड़ा का है। इस खबर से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह बिग बॉस के टॉप 3 कंटेस्टेंट है।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.