Bigg Boss 17: ईशा मालवीय के एलिमिनेशन पर फूट-फूटकर रोए अभिषेक कुमार, बोले- तू लाइफ में बहुत अच्छा करेगी!

बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय घर से बेघर हो गई जिसके बाद अभिषेक को काफी भावुक देखा गया। क्या अभी भी अभिषेक के दिल में है ईशा के लिए प्यार?
Isha Malviya evicted from Bigg Boss 17
Isha Malviya evicted from Bigg Boss 17www.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डिस्क। बिग बॉस 17 का फाइनल अब बेहद नजदीक आ चुका है। केवल एक हफ्ता ही बचा है। 21 जनवरी को इस सीजन का लास्ट वीकेंड का वार हुआ जिसमें सलमान खान ने आखिरी बार घर वालों को समझाया और ईशा मालवीय इस घर से बेघर हो गई। वहीं शो पर मीडिया आई हैं और घर वालों से सवाल पूछ रही हैं।

अभिषेक को है ईशा से आज भी प्यार

बिग बॉस 17 के घर से कम वोट के कारण ईशा मालवीय घर से बेघर हो गई। ईशा के घर से जाते समय अभिषेक को काफी रोता हुआ देखा गया। जहां ऐसा घर वालों से मिलकर बाहर जा रही थी वहीं अभिषेक बाथरूम में जाकर ईशा के लिए काफी रो रहे थे। यह देखकर दर्शक काफी हैरान थे। जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि अभिषेक के दिल में आज भी ईशा मालवीय के लिए प्यार है। जब स्टोर रूम में ईशा का सारा सामान रखा जा रहा था तब अभिषेक ने ईशा का हेयर बैंड भी अपने पास रख लिया था।

ईशा ने मांगी अभिषेक से माफी

घर से बाहर जाते हुए ईशा ने अभिषेक से कहाअच्छे से कर तू।' अभिषेक ने ईशा से माफी मांगी तो ईशा बोलीं, 'चल कोई बात नहीं।' अभिषेक ने कहा, 'मैं नहीं चाहता था कि तू जाए। तुझे ऐसा लगता था कि मैं चाहता हूं पर मैं नहीं चाहता था।' ईशा बोलीं, 'कोई बात नहीं। मैं हर चीज के लिए माफी मांगना चाहती हूं। जिसके बाद अभिषेक कैमरे के सामने कहते हैं, 'बुरा लग रहा है तू गई है। मेरे दिल में अब तेरे लिए फीलिंग्स नहीं हैं। बस बुरा लग रहा है क्योंकि मैं चाहता था कि तू टॉप-5 में रह। लेकिन, तू लाइफ में बहुत अच्छा करेगी मुझे यकीन है।'

घरवालों को झेलना पड़ेगा मीडिया के कड़े सवाल

बिग बॉस 17 के घर में अब मीडिया आ गई है। बिग बॉस का एक प्रोमो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें मीडिया घरवालों से कई तीखे सवाल पूछते हुए नजर आ रही हैं।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.