Bigg Boss 17: सलमान खान ने विक्की जैन की मां के स्टेटमेंट पर उठाए सवाल, ईशा मालवीय का सफर भी हुआ खत्म?

बिग बॉस 17 में एक तरफ घर में मेकर्स ने डबल एलिमिनेशन का सदस्यों को झटका दिया है। वहीं दूसरी तरफ शो में सदस्यों की फैमली गेस्ट बन कर आई हैं।
Isha Malviya got eliminated from Bigg Boss 17
Isha Malviya got eliminated from Bigg Boss 17www.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। बिग बॉस 17 में 4 लोग पहले ही फिनाले में पहुंच गए हैं। वहीं आयशा के बाद ईशा के एलिमिनेशन की खबर आ रही है। अब दर्शकों का इंतजार भी खत्म होने वाला है क्योंकि 'सलमान खान' वापस आ गए हैं। आपको बता दें कि बीते वीकेंड के वार को करण जौहर ने होस्ट किया था। इस बीच वीकेंड के वार का एक प्रोमो भी आ रहा है। जिसमें सलमान खान विक्की जैन की मां के बयानों पर सवाल उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

शो में होगा डबल इविक्शन

बिग बॉस 17 में इस हफ्ते डबल इविक्शन देखने को मिलने वाला है, जिसके चलते फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में रोस्ट टास्क के दौरान लाइव ऑडियंस वोटिंग करेगी कि इस हफ्ते कौन बाहर जाना चाहिए, जिसके चलते आयशा खान शो से बाहर हो गई हैं। वहीं अब दूसरे जनता की वोटिंग के अनुसार जो एलिमिनेशन होगा उसके लिए ईशा मालवीय का नाम सामने आ रहा है। बिग बॉस फैन पेज 'द खबरी' के अनुसार, ईशा मालवीय इस वीकेंड के वार घर से बेघर हो जाएगी।

सलमान खान ने विक्की जैन की भाभी से किया सवाल

बिग बॉस 17 का एक नया प्रोमो आया है जिसमें दिखाया गया है कि कंटेस्टेंट्स के कुछ घरवाले स्टेज पर आए हैं। सलमान खान सभी घर वालों से बातचीत की। खासकर अंकिता की मां, मनारा की बहन और विक्की की भाभी को देखा जा सकता है। दोनों ने उनके रिश्ते पर बात की।सलमान खान अंकिता की साइड लेते हुए विक्की जैन की भाभी से सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने पूछा कि आपकी सास ने ये क्यों बोला कि सारे घरवाले अंकिता और विक्की की शादी के खिलाफ थे।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.