Bigg Boss 17: शो के इस कंटेस्टेंट को मिले सबसे कम वोट्स, होगा एलिमिनेट?

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान नॉमिनेटेड हैं। वहीं एक वोटिंग लिस्ट भी जारी हुए हुई है। इसी बीच आयशा खान एलिमिनेशन की खराब भी आ रही है।
 Ayesha Khan is got evicted from Bigg Boss 17
Ayesha Khan is got evicted from Bigg Boss 17www.raftaar.in

नई दिल्ली रफ़्तार डेस्क। बिग बॉस 17 में सीजन का फाइनलिस्ट बनने के लिए घर में हंगामा चल रहा है। घर में अब सिर्फ 8 कंटेस्टेंट्स बचे हुए हैं। इनमें से 4 इस हफ्ते के लिए नॉमिनेटेड हैं। जल्द किसी एक का सफर बिग बॉस 17 से खत्म हो जाएगा। शो के अपकमिंग एलिमिनेशन को लेकर अपडेट एक लिस्ट भी जारी हो गई है। जिसमें अंकिता लोखंडे टॉप पर चल रही हैं।

इस कंटेस्टेंट मारी बाजी

अपकमिंग एलिमिनेशन के लिए वोटिंग ट्रेंड्स की रिपोर्ट सामने आई है। शो से जुड़ी ताजा खबर शेयर करने वाले एक फैन पेज के अनुसार, वोटिंग लिस्ट में सबसे कम वोट्स घर के सबसे चालाक खिलाड़ी को मिले हैं। रिपोर्ट के अनुसार, सबसे ज्यादा वोट्स टीवी की पॉपुलर बहू अंकिता लोखंडे के खाते में आए हैं। जिसके बाद दूसरे नंबर पर ईशा मालवीय है और बॉटम 2 में आयशा और विक्की जैन हैं। वहीं फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है। ट्रॉफी के इतने नजदीन पहुंच कर बेघर होना काफी मुश्किल होगा।

आयशा खान हुई घर से बेघर

आप को बता दे की बिग बॉस के फैन पेज @BiggBoss_Tak के अनुसार आयशा खान खान घर से बेघर हो जाएगी। आप को बता दे की शुक्रवार 19 जनवरी वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बिग बॉस घरवालों को एक-दूसरे को रोस्ट करने का टास्क देंगे। इतना ही नहीं, इस टास्क के लिए लाइव ऑडियंस को भी घर के अंदर भेजेंगे और इन्हीं ऑडियंस के वोट्स के आधार पर आयशा खान को एलिमिनेट किया जाएगा। वहीं,आयशा के बेघर होने के बाद अगर घर में डबल एलिमिनेशन होगा तब विक्की जैन भी एलिमिनेट हो सकते है।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.