Bigg Boss 17 Promo: घर की सफाई को ले कर भिड़ी अंकिता और ईशा,नील हुए पुरे सीजन के लिए नॉमिनेट

बिग बॉस 17 घर में अब नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है जिसमे हर किसी को दोस्ती और दुश्मनी सामने आ रही है।
Nomination Task
Nomination Tasksocial media

नई दिल्ली ,रफ़्तार डेस्क बिग बॉस 17: के कंटेस्टेंट अब फ्रंट फुट पर आ के खेल रहे है और अब बिग बॉस के घर में सच्चे दोस्त और दमन आमने सामने आ रहे है। वहीं ,बिग बॉस 17' का लेटेस्ट प्रोमो सामने आ गया है। जहां खूब लड़ाई झगड़ा और बवाल देखने को मिला है। हुआ ये है कि अंकिता लोखंडे-नील भट्ट की बिल्कुल भी बन नहीं रही है। विक्की-अंकिता और ऐश्वर्या शर्मा-नील लगातार लड़ते भिड़ते नजर आ रहे हैं। लगातार एक दूसरे को नॉमिनेट करके बदला भी ले रहे हैं।

विक्की जैन ने लिया पत्नी का बदला

आप को बता दे नॉमिनेशन को ले कर अंकिता और नील के बिच लड़ाई शुरू हो गई है। एक्टर खूब उनकी नकल उतारते हैं तो 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस का गुस्सा भी फूट पड़ता है। इस बीच विक्की जैन भी नील से लड़ते है। मगर विक्की जैन का पलड़ा तब भारी हो गया जब उन्हें स्पेशल पावर मिली। विक्की जैन इन दिनों दिमाग के कमरे में हैं। इस मकान वालों को बिग बॉस ने खास पावर दी कि वह घर में से किसी एक को सीजनभर के लिए नॉमिनेट कर सकते हैं। ऐसे में विक्की जैन नील का नाम लेते हैं। तब नील आगबबूला हो जाते हैं और कहते हैं कि अब वह इन्हें दिखाएंगे आखिर बदला किसे कहते हैं।

सफाई को लेकर ईशा और अंकिता में हुई तकरार

बिग बॉस का नया प्रोमो आया है। बिग बॉस घर वालों से कहते है की आज ईशा थेरेपी रूम में किसी ऐसे सदस्य को लेकर जाएगी जो सफाई की ड्यूटी में सबसे कच्चा है। तब इशा अंकिता का नाम लेती है। और थेरेपी रूम में लेकर जाती हैं। जिसके बाद अंकिता और ईशा के बीच में लड़ाई शुरु हो जाती है।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.