Bigg Boss 17 : टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को अनुराग डोभाल के ऊपर ट्वीट करना पड़ा भारी

बिग बॉस एक ऐसा कंट्रोवर्सी शो है जिसे आम इंसान के साथ-साथ कई सेलिब्रिटी भी फॉलो करते हैं। तो वहीं, इस बार का बिग बॉस 17 सुर्खियों में बना हुआ है।
Anurag Dobhal's fans heavily troll Kamya Panjabi
Anurag Dobhal's fans heavily troll Kamya Panjabisocial media

नई दिल्ली,रफ्तार डेस्क। इस बार बिग बॉस 17 में ऐसे कई कंटेस्टेंट है जो सुर्खियां बटोर रहे हैं । उनमें से एक है अनुराग डोभाल। अनुराग लगातार सुर्खियों का कारण बने हुए हैं। और कई बार तो वह वालंटियर एग्जिट करने की भी बात करने लगते हैं। जिसकी वजह से सलमान खान से लेकर घर के बाहर बिग बॉस को फॉलो कर रहे हैं सेलिब्रिटी भी इनकी हरकत से काफी नाराज है।

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को मिली गाली

काम्या पंजाबी हर सीजन को को करीबी से फॉलो करती है। वहीं इस बार भी वह बिग बॉस 17 को काफी करीब से फॉलो कर रही हैं। वह लगातार प्रतियोगियों से उनके खेल पर कुछ न कुछ कहती रहती है। हाल ही में काम्या पंजाबी ने अनुराग डोभाल के ब्रो सेना मुद्दे पर ट्वीट किया था, जिसके बाद ब्रो सेना के लोग उनके पीछे आ गए हैं। काम्या पंजाबी को एक्स यानि ट्विटर पर गालियां दी जा रही हैं, जिसका खुलासा उन्होंने अपने लेटेस्ट ट्वीट में किया है।

मनारा के कारण हो रही है अंकिता और मुनावर की दोस्ती ख़राब

शो के शुरुआत से ही अंकिता और मुनावर की दोस्ती निखार कर बहार आ रही थी। लेकिन अंकिता और मुनावर की बढ़ती दोस्ती से अक्सर मनारा नाराज दिखती थी। क्युकी मनारा को अंकिता बिलकुल नहीं पसंद और मुनावर मनारा के अच्छे दोस्त हैं। इस लिए मनारा अंकिता से चिढ़ती है। वहीं,बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है। जिसमे अंकिता मुनावर से बोलती है की मैं ये नहीं चाहती की एक तरफ मनारा रहे एक तरफ मैं और हम दोनों तुम्हारी दोस्ती के लिए लड़े।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.