BigBoss17 : अभिषेक को पहले से जादा पसंद करने लगी खानजादी,घर आई मंजुलिका की आत्मा

बिग बॉस सीजन 17 का लेटेस्ट प्रोमो जारी हो गया है। इस प्रोमो में अंकिता लोखंडे, सना और खानजादी को मंजुलिका बने हुए देखा जा सकता है। इसी के साथ इन तीनों को खास पावर मिलती है।
घर आई मंजुलिका की आत्मा
घर आई मंजुलिका की आत्मा SOCIAL MEDIA

रफ़्तार डेस्क ,नई दिल्ली। बिग बॉस का घर में काफी कुछ चल रहा है। कोई इस घर में लड़ता रहता है, तो कोई प्यार कर बैठता है। 17वें सीजन की शुरुआत में अभिषेक और ईशा का प्यार देखने को मिला। लेकिन, समर्थ की एंट्री ने खेल बदल दिया। ईशा और समर्थ साथ आ गए। वहीं अभिषेक अकेले पड़ गए। अब लगता है अभिषेक को एक बार फिर प्यार हो गया है। उनकी और खानजादी की नजदीकियां बढ़ने लगी हैं। वहीं खानजादी भी उनके प्रति अपने कदम आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। खानजादी विक्की भइया से बोलती है ,की 'कुछ लोग आकर मुझे बोल रहे हैं कि मैं लव एंगल बनाने की कोशिश कर रही हूं। लोग मुझसे एक ही चीज पूछ रहे हैं कि तू लाइक करती है या नहीं, मैं लाइक करती हूं। पहले से ज्यादा लाइक करती हूं।

मन्नारा न उड़ाया समर्थ की हरकतों का जमाक

बिग बॉस 17 का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में मन्नारा, अनुराग डोभाल और मुनव्वर एक साथ बैठकर बात करते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान समर्थ जुरेज अजीब तरीके की हरकतों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। वह कभी बंदरों की तरह उछलने लगते हैं। पास में बैठी हुई मन्नारा उन्हें देखती रहती हैं। वह कहती हैं, 'ये कैसे कर रहा है देख-देख। इस लड़की को इसमें क्या पसंद आया है।

अंकिता लोखंडे, सना और खानजादी बनीं मंजुलिका

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट प्रोमो ने सब को हैरान कर दिया है।प्रोमो की बात करे तो इस प्रोमो में अंकिता लोखंडे, सना खान और खानजादी मंजुलिका बनी हुई हैं इसी के साथ बिग बॉस इन तीनों को खास पावर देते हैं, जिससे घर में बुरी तरह से घमासान मच गया है। इस पावर के दम पर ये तीनों घर के कई सदस्यों से कैप्टेंसी की पावर छीनती हुई नजर आ रही हैं। और यह प्रोमो देख के लोग  एपिसोड  देखने के लिए काफी उत्सुक हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in