Shahrukh in 'Dunki': 'जवान' के बाद अब 'डंकी' की बारी, अवैध इमिग्रेंट्स के प्लॉट पर होगी कहानी

शाहरुख खान की फिल्म डंकी में की चर्चा काफी जोरो पर है, जवान और पठान के बाद फैंस की उम्मीद बहुत बढ़ गई है, फिल्म के प्लाॅट का हाल ही में खुलासा हुआ है, जो इललीगल इमिग्रेंट्स पर आधारित है।
डंकी में शाहरुख खान निभाएंगे खास किरदार
डंकी में शाहरुख खान निभाएंगे खास किरदारweb

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क| शाहरुख खान की ‘jawaan’ फिल्म के बाद अब सबको शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘डंकी’ का काफी बेसब्री के साथ इंतज़ार हैं, हर कोई इंतजार में लगा हुआ है। इस फिल्म में शाहरुख खान एक एलियन एलिमेंट का किरदार निभा सकते हैं।अब सबको शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘डंकी’ का काफी बेसब्री के साथ हर कोई इंतजार में है।

अवैध इमिग्रेशन पर आधारित

राजकुमार हिरानी की शाहरुख खान के साथ बनी हुई फिल्म की बात करें तो ‘डंकी’ की कहानी भारत से अवैध इमिग्रेशन करने वाले लोगों पर आधारित है। जिसमें अवैध तौर पर विदेश पहुंचने वाले सिस्टम को डंकी फ्लाइट का नाम दिया गया है। जो कि काफी अलग तरह की स्टोरी नजर आएगी। शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘डंकी’ मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी बना रहे हैं।

डंकी को लेकर खूब हो रही है चर्चा

डंकी के रिलीज होने के पहले ही खूब चर्चा हो रही है। शाहरुख खान के किरदार को लेकर हर कोई उत्सुक नजर आ रहा है। शाहरुख खान के किरदार को लेकर हर कोई उत्सुक नजर आ रहा है। पठान और जवान के बाद अब डंकी से फैंस की उम्मीद भी डबल हो गई है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in