Amir Ali in Jhalak: झलक दिखला जा में नजर आएंगे आमिर अली, डांस की धुन पर दीवाने हो जाएंगे फैंस

Amir Ali in Jhalak: झलक दिखला जा सीजन 11 में डांस की धुन पर थिरकते हुए आमिर अली नजर आने वाले हैं, वे शानदार डांस करते हुए दिखाए देंगे।
झलक दिखला में एक्टर आमिर खान होंगे शामिल
झलक दिखला में एक्टर आमिर खान होंगे शामिल web

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क|'झलक दिखला जा 10' को जबरदस्त सफलता मिलने के साथ ही मेकर्स अब शनदार रियलटी शो की तैयारी में लगे हुए हैं। इस रियलटी शो के दौरान कई फील्ड में देखा जाए तो सेलेब्ल के साथ मिलकर कोरियोग्राफर शानदार डांस करते हुए नजर आते हैं।बेस्ट कोरियोग्राफर व डांसर की जोड़ी को कैश प्राइज भी दिया जा रहा है। सीजन 11 के लिए मेकर्स टाॅप सेलेब्स से संपर्क करते नजर आ रहे हैं।

सीजन 11 को लेकर किया कंफर्म

‘झलक दिखला जा’ के सीजन 11 को लेकर एक कंटेस्टेंट के आने को कंफर्म किया गया है। जानकारी के अनुसार पॉपुलर एक्टर आमिर अली इस शो में हिस्सा लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं। जानकारी के मुताबिक आमिर के ‘झलक दिखला जा 11; का हिस्सा बनने को लेकर जानकारी मिल चुकी है। मेकर्स को लेकर लगातार चर्चा हो रही थी। वहीं उनके कान्टेक्ट को लेकर भी चर्चा हो रही है। आमिर के अलावा कॉमेडियन राजीव ठाकुर और पहलवान संगीता फोगाट भी शो में भाग लेने के लिए फाइनल किया गया है. फिलहाल मेकर्स की तरफ से इसको होस्ट करने की तैयारी चल रही है।

आमिर अली की ऐसी रही लाइफ

आमिर अली काफी लंबे समय से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। और उन्होंने कईं हिट फिक्शनल और नॉन फिक्शनल शो का हिस्सा रहे है । आमिर के कुछ शो में ‘कहानी घर घर की’, ‘वो रहने वाली महलों की’,’ एफ.आई.आर’, ‘होंगे जुदा ना हम’, ‘नवरंगी रे’ और कई में शामिल होकर अपनी प्रतिभा दिखाया है।

झलक दिखला जा 11 में इन सेलेब्स की हो सकती है एंट्री

जानकारी के अनुसार ईशा सिंह, अंजलि आनंद, सुरभि ज्योति और ट्विंकल अरोड़ा जैसी कई सारे स्टार्स को यहाँ शामिल होने के लिए संपर्क कर दिया गया है। रियलिटी शो की बात करें तो इसके निर्माता इनके अलावा, आयशा सिंह और उर्वशी ढोलकिया से भी बातचीत चल रही है । वहीं शिवांगी जोशी, शिव ठाकरे, सुम्बुल तौकीर और मनीषा रानी को लेकर भी पुष्टि हो चुकी है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in