Market Update: ये शेयर कर देगी मालामाल, 1150% रिटर्न दे रही, आ रहे ताबड़तोड़ ऑर्डर

Best Share: शेयर बाजार की कमजोरी के दौर में एक शेयर निवेशकों को जबरदस्त रिटर्न दे रहा है। शेयर 1150% तक रिटर्न दे रहा है। ऐसे में आप इस शेयर में पैसे निवेश कर मोटी रकम का फायदा कमा सकते हैं।
एसबीसी एक्सपोर्ट्स लिमिटेड, जिसके शेयर में निवेशकों को जमकर रिटर्न मिल रहे हैं।
एसबीसी एक्सपोर्ट्स लिमिटेड, जिसके शेयर में निवेशकों को जमकर रिटर्न मिल रहे हैं। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। शेयर बाजार की कमजोरी के दौर में एक शेयर निवेशकों को जबरदस्त रिटर्न दे रहा है। शेयर 1150% तक रिटर्न दे रहा है। ऐसे में आप इस शेयर में पैसे निवेश कर मोटी रकम का फायदा कमा सकते हैं। शुक्रवार को एसबीसी एक्सपोर्ट्स लिमिटेड के शेयरों में मामूली कमजोरी दिखी थी। यह 26 रुपए पर कारोबार कर रहा था। बता दें एसबीसी एक्सपोर्ट लिमिटेड का मार्केट कैप करीब 552 करोड रुपए है। इसके शेयरों ने 5 दिनों में निवेशकों को 6.34% का रिटर्न दिया है। 1 महीने में 26.52 फ़ीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है।

छह महीने में 43 फीसदी रिटर्न

शेयर बाजार के निवेशकों को 6 महीने में 43 फीसदी का रिटर्न मिला है। एसबीसी एक्सपोर्ट के शेयर ने 1 साल में निवेशकों को 210 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। इसके शेयर 8.40 रुपए के लेवल से 26 रुपए के लेवल को पार किया है।

ऑफिस सपोर्ट एवं प्रोजेक्ट मैनेजेमेंट सपोर्ट का मिला है काम

एसबीसी एक्सपोर्ट्स लिमिटेड के मुताबिक उसे ऑफिस सपोर्ट और प्रोजेक्ट मैनेजमेंट सपोर्ट के लिए वर्कआर्डर आया है। कंपनी को 16 महीने में ऑर्डर पूरा करना है। यह 37.20 लाख रुपए का काम है। साथ ही कंपनी ने 1 रुपए फेस वैल्यू वाले शेयरों के लिए पांच पैसे प्रति शेयर का फाइनल डिविडेंड घोषित कर दिया है।

कई सेक्टर में काम करती है कंपनी

कंपनी ने 18 अक्टूबर को डिविडेंड देने के लिए रिकॉर्ड डेट के रूप में घोषित किया था। 2011 में स्थापित एसबीसी एक्सपोर्ट लिमिटेड गारमेंट की ट्रेडिंग और मैन्युफैक्चरिंग कारोबार करता है। एसबीसी एक्सपोर्ट लिमिटेड मैनपॉवर सप्लाई, सर्विस और टूर ऑपरेटर सर्विसेज आदि काम करती है। कंपनी के पास भारत में 70 डिस्ट्रीब्यूटर हैं। वह हर साल औसतन 75 नए प्रोजेक्ट्स हासिल कर रही है।

पहली तिमाही में सेल्स में 22% बढ़ोतरी

इस वित्त वर्ष की पहली तिमाही में एसबीसी एक्सपोर्ट के सेल्स में 22 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है। यह 53 करोड रुपए पर है। कंपनी के नेट प्रॉफिट में 95 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। यह 4.6 करोड़ रुपए को छू गया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in