टेस्ला की राह पर जेनसोल इंजीनियरिंग लिमिटेड।
टेस्ला की राह पर जेनसोल इंजीनियरिंग लिमिटेड।रफ्तार।

Best Share: एलन मस्क की 'टेस्ला' की राह पर यह कंपनी, यूट्यूब पर ईवी का टीजर जारी होते शेयर बने रॉकेट

Best Return Share: एलन मस्क की कंपनी टेस्ला की राह पर भारतीय इलेक्ट्रिक व्हीकल एवं सोलर कारोबार की कंपनी जेनसोल इंजीनियरिंग लिमिटेड के शेयरों में 5 प्रतिशत का अपर सर्किट लगा था।

नई दिल्ली, रफ्तार। एलन मस्क की कंपनी टेस्ला की राह पर भारतीय इलेक्ट्रिक व्हीकल एवं सोलर कारोबार की कंपनी जेनसोल इंजीनियरिंग लिमिटेड के शेयरों में 5 प्रतिशत का अपर सर्किट लगा था। इसके शेयर 806 रुपए के उच्च स्तर को छूए थे। जेनसोल इंजीनियरिंग के शेयर में एक दिन में 5 प्रतिशत की तेजी दर्ज हुई। इसके शेयर 38.35 रुपए की मजबूती पर कारोबार कर रहे थे। बीते 5 दिन में कंपनी के शेयर ने निवेशकों को नौ फीसदी से अधिक का रिटर्न दिया है। कंपनी का मार्केट कैप 3050 करोड़ रुपए है।

मार्च में आ सकती है कार

कंपनी ने अपने यूट्यूब चैनल पर पेश टीजर में कहा कि भारत में विकसित यह इलेक्ट्रिक कार मार्च में पेश की जा सकती है। इसका टीजर आज जारी हुआ है। भारत में बनी Gensol ईवी का फर्स्ट लुक पेश किया और कहा कि यह यूनिवर्सल एडॉप्शन के लिए तैयार है। कंपनी की इलेक्ट्रिक व्हीकल के टीचर में इसे इंटेलिजेंट, इलेक्ट्रिक अर्बन कार बताया गया है, जिसके लिए ग्राहकों को मार्च तक इंतजार करने के लिए कहा गया है।

दो साल में दिया 3150 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न

यह कंपनी अक्षय ऊर्जा प्रोजेक्ट डेवलपमेंट का काम करती है। कंपनी सोलर पावर प्लांट बनाती है। कंपनी इस समय भारत के ग्राहकों को सेवा देती है। 3050 करोड़ के मार्केट कैप वाली कंपनी ने तिमाही और छमाही सालाना नतीजे जारी किए हैं। पिछले वित्त वर्ष की दूसरी छमाही में कुल बिक्री 66 फीसदी बढ़कर 210 करोड़ को पार की है। शुद्ध मुनाफा 33 फीसदी बढ़कर 11.67 करोड़ पर पहुंचा है। कंपनी के शेयरों ने पिछले 2 साल में 3150 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.