Share Market: छप्पड़ फाड़ रिटर्न दे रहा यह शेयर, विदेशी निवेशकों ने 38 लाख शेयर खरीदे

Best Return Share: शेयर बाजार में निवेश करने वाले लोगों के लिए बेहद अच्छी खबर है। इंफ्रा शेयर कंपनी का शेयर 24000 फीसदी का बंपर रिटर्न दिया है।
शेयर मार्केट की ओपनिंग।
शेयर मार्केट की ओपनिंग। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। शेयर बाजार में निवेश करने वाले लोगों के लिए बेहद अच्छी खबर है। इंफ्रा शेयर कंपनी का शेयर 24000 फीसदी का बंपर रिटर्न दिया है। शेयर की रफ्तार देखकर विदेशी निवेशकों ने हजूर मल्टी प्रोजेक्ट्स लिमिटेड के 38 लाख रुपए के शेयर खरीदे हैं। हजूर मल्टी प्रोजेक्ट्स लिमिटेड के शेयर 5 फीसदी की तेजी पर 11 रुपए मजबूत होकर 234 रुपए के लेवल को छुआ। कंपनी के शेयरों का यह 52 हफ्ते का उच्च स्तर भी है। 355 करोड़ के मार्केट कैप वाली हजूर मल्टी प्रोजेक्ट्स लिमिटेड के शेयरों ने निवेशकों को 28 अगस्त 2020 को 1 रुपए के लेवल से 24000 फीसदी तक का बंपर रिटर्न दिया है। कंपनी के शेयर 15 मई 2020 को 84 पैसे पर थे।

97.90 करोड़ के प्रेफरेंशियल इश्यू मंजूर

हजूर मल्टी प्रोजेक्ट्स दक्षिण भारत में कामकाज करने वाली दिग्गज इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी है। प्रेफरेंशियल इश्यू के जरिए विदेशी निवेशकों को शेयरों की गई इस बिकवाली का भाव 178 रुपए प्रति शेयर था। 6 दिसंबर को कंपनी के बोर्ड आफ डायरेक्टर्स की बैठक हुई थी, जिसमें 97.90 करोड़ के प्रेफरेंशियल इश्यू को मंजूरी मिली। हजूर मल्टी प्रोजेक्ट्स के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने 55 लाख इक्विटी शेयर जारी कर रकम जुटाने की मंजूरी दे दी है। नॉन प्रमोटर पब्लिक कैटेगरी के निवेशकों को 10 रुपए फेस वैल्यू वाले प्रेफरेंशियल शेयर जारी किए हैं।

2 जनवरी को होगा बड़ा फैसला

कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने 2 जनवरी को एक्स्ट्राऑर्डिनरी जनरल मीटिंग के जरिए इस मसले पर शेयर होल्डर की मंजूरी मांगने को ऐलान किया है। हजूर मल्टी प्रोजेक्ट्स के प्रेफरेंशियल इश्यू में पांच एफआईआई ने हिस्सा लिया है। उन्हें 38.75 लाख शेयर जारी किए गए हैं। कॉर्पोरेट बॉडी और इंडिविजुअल इन्वेस्टर को 16 लाख प्रेफरेंशियल शेयर जारी हुए हैं। कंपनी को महाराष्ट्र की रत्नागिरी में NH-66 के एक हिस्से को मेंटेन-अपग्रेड करने के लिए 1130 करोड़ रुपए का काम मिला है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.