Stock Update: मार्केट में सोमवार को धमाल मचा सकते हैं ये शेयर, 1 दिन में 20% की तेजी दिखा चुके

Stock Update Live: शेयर बाजार के लिए बीता महीना अच्छा रहा। निफ्टी ने 20 हजार का लेवल तोड़ कर ऑल टाइम हाई पर पहुंचा। सेंसेक्स में भी नई ऊंचाई दिखी।
शेयर बाजार।
शेयर बाजार। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। शेयर बाजार के लिए बीता महीना अच्छा रहा। निफ्टी ने 20 हजार का लेवल तोड़ कर ऑल टाइम हाई पर पहुंचा। सेंसेक्स में भी नई ऊंचाई दिखी। शुक्रवार को बाजार में कुछ स्टॉक रहे, जिनमें 20% की तेजी दिखी। सोमवार को भी उम्मीद है कि इन स्टॉक में धूम रहेगी।

सभी इंडेक्स कर रहे अच्छा प्रदर्शन

इन दोनों शेयर बाजार में बंपर तेजी है। बीएसई का सेंसेक्स और एनएसई का निफ्टी 50 ऑल टाइम हाई पर चुके हैं। लगभग सभी इंडेक्स अच्छा प्रदर्शन कर रहे। शुक्रवार को कामकाज की समाप्ति बंपर तेजी से हुई। बीएसई सेंसेक्स 493 अंक की तेजी के साथ 67481 पर बंद हुआ। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 134 अंक से अधिक की तेजी पर 20268 पर पहुंचकर बंद हुआ।

IPO लिस्टिंग की रही धूम

नवंबर में बाजार में आईपीओ लिस्टिंग की भी घूम रही। टाटा टेक के आईपीओ ने इश्यू प्राइस से 180% तक बढ़ती दर्ज की। मिड कैप इंडेक्स में नवंबर में जबरदस्त बढ़त रही। भारतीय इंटरनेशनल के शेयरों में शुक्रवार को जबरदस्ती तेजी दिखी। भारतीय इंटरनेशनल के शेयर 286.65 रुपए पर बंद हुए। इनमें 20% की बढ़त थी।

इन शेयरों में सोमवार को उछाल की उम्मीद

1. सिक्योर क्रैडेंशियल्स

सिक्योर क्रैडेंशियल्स के शेयरों में शुक्रवार को 20% की तेजी रही। स्टॉक ने 19.70 रुपए के दिन के निचले स्तर पर तेजी दिखी। ट्रेडिंग सेशन में 23.19 रुपए पर क्लोजिंग दिया। इस स्टॉक में 20% की तेजी रही।

2. चेन्नई मीनाक्षी मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिमिटेड

चेन्नई मीनाक्षी मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिमिटेड के स्टॉक ने शुक्रवार को बाजार में धूम मचाई। शेयर में 20% बढ़ोतरी दर्ज हुई। यह स्टॉक 37.96 पर बंद हुआ।

3. टैनफेक इंडिया

टैनफेक इंडिया में शुक्रवार को 20% की तेजी थी। शेयर के निवेशक सोमवार को भी बाजार में अच्छा प्रदर्शन की उम्मीद बांधे हैं। यह पिछले क्लोजिंग प्राइस के मुकाबले 20% बढ़कर 2674 रुपए पर बंद हुए।

4. पीसीएस टेक्नोलॉजी

पीसीएस टेक्नोलॉजी के शेयरों ने 20% की तेजी दिखाई। पीसीएस टेक्नोलॉजी के शेयर 14.90 रुपए से बढ़कर 17.98 रुपए पर बंद हुए।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar

Related Stories

No stories found.