Share Market: 30 दिन में पैसा डबल, वरुण धवन का सपोर्ट मिलते ही इस शेयर ने पकड़ी रफ्तार

Best Share List: शेयर बाजार की कमजोरी के इस दौर में सेलिकोर गैजेट्स के शेयरों में उछाल है। इस कंपनी के शेयर ने निवेशकों को दोगुना लाभ पहुंचाया है।
सेलिकोर कंपनी के टीवी का विज्ञापन करते एक्टर वरुण धवण।
सेलिकोर कंपनी के टीवी का विज्ञापन करते एक्टर वरुण धवण। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। शेयर बाजार की कमजोरी के इस दौर में सेलिकोर गैजेट्स के शेयरों में उछाल है। इस कंपनी के शेयर ने निवेशकों को दोगुना लाभ पहुंचाया है। शेयर बाजार में 28 सितंबर को 96.60 रुपए के लेवल पर कारोबार कर रही सेलिकोर गैजेट्स के शेयर 18 अक्टूबर को 181 रुपए का लेवल छूए थे। निवेशकों को 100 फीसदी का रिटर्न मिला।

स्मार्ट टीवी के लिए वरुण को बनाया ब्रांड एंबेसडर

सेलिकोर गैजेट्स ने शेयर बाजार को जानकारी दी है कि उसने स्मार्ट टीवी के लिए एक्टर वरुण धवन को ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी ने कहा है कि स्मार्ट टीवी के कारोबार को बढ़ाने के लिए वरुण को ब्रांड एंबेसडर बनाया है। टेलीविजन, मोबाइल, स्मार्ट वीयरेबल, मोबाइल एक्सेसरीज, स्मार्ट वॉच और नेक बैंड की खरीद, ब्रैंडिंग और डिस्ट्रिब्यूशन से जुड़ी कंपनी सेलिकोर गैजेट्स लिमिटेड ने सितंबर के दूसरे हफ़्ते में आईपीओ (Cellecor Gadgets IPO) खोला था।

देश में 800 से अधिक डिस्ट्रीब्यूटर

यह एसएमई आईपीओ था। इसके माध्यम से कंपनी 50.77 करोड़ रुपए जुटाना चाह रही थी। आईपीओ 15 सितंबर को सब्सक्रिप्शन के लिए खुला था, जिसे 20 सितंबर तक सब्सक्राइब किया जा सकता था। कंपनी के पास 1200 से अधिक सर्विस सेंटर नेटवर्क और 800 से अधिक डिस्ट्रीब्यूटर हैं। कंपनी के गैजेट्स देश भर के 24 हजार से अधिक खुदरा स्टोर में प्रोडक्ट हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.