रॉकेट की रफ्तार पकड़ा यह Share, इश्यू प्राइस से इतने अंक ऊपर चढ़ा

Share Update: शेयर मार्केट (Share Market) में निवेश करने की सोच रहे हैं तो आपके पास बेहतर शेयर विकल्प है। इस समय इलेक्ट्रिकल केबल कंपनी प्लाजा वायर्स के शेयर रॉकेट की रफ्तार से भाग रहे हैं।
अपने पैसों को इलेक्ट्रिकल केबल कंपनी प्लाजा वायर्स के शेयर में कर सकते हैं निवेश।
अपने पैसों को इलेक्ट्रिकल केबल कंपनी प्लाजा वायर्स के शेयर में कर सकते हैं निवेश।सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। शेयर मार्केट (Share Market) में निवेश करने की सोच रहे हैं तो आपके पास बेहतर शेयर विकल्प है। इस समय इलेक्ट्रिकल केबल कंपनी प्लाजा वायर्स के शेयर रॉकेट की रफ्तार से भाग रहे हैं। शुक्रवार यानी 20 अक्टूबर के कारोबार में प्लाजा वायर्स के शेयर बीएसई (BSE) पर लगातार छठे दिन 5 प्रतिशत के अपर सर्किट के साथ 107.49 रुपये पर बंद हुए थे।

99% बढ़ा शेयर प्राइस

इलेक्ट्रिकल केबल कंपनी का शेयर प्राइस इश्यू प्राइस 54 रुपए प्रति शेयर के मुकाबले 99 प्रतिशत बढ़ गया है। कंपनी ने 12 अक्टूबर को शेयर बाजार में शुरुआत की थी।

10 लाख शेयरों के खरीद आदेश थे लंबित

BSE और NSE पर संयुक्त रूप से 6,54,445 इक्विटी शेयरों की अदला-बदली हुई है। करीब 10 लाख शेयरों के खरीद आदेश लंबित थे। इस समय प्लाजा वायर्स बीएसई (BSE) पर ट्रेड फॉर ट्रेड सेगमेंट (T Group) के तहत कारोबार कर रहा। T2T सेगमेंट में हर व्यापार के परिणामस्वरूप डिलीवरी होती है। पोजीशन की इंट्रा-डे नेटिंग नहीं होती है।

IPO को मिला अच्छा सब्सक्रिप्शन

प्लाजा वायर्स के इक्विटी शेयरों में ट्रेडिंग 27 अक्टूबर से टी ग्रुप से रोलिंग सेगमेंट में स्थानांतरित कर दी जाएगी। बीएसई (BSE) ने नोटिस में कहा है कि कंपनी के इक्विटी शेयरों में लेन-देन बी ग्रुप के तहत स्थानांतरित किया जाएगा। 71.28 करोड़ के IPO को अच्छा सब्सक्रिप्शन मिला। यह 160.97 गुना सब्सक्राइब हुआ। खुदरा निवेशकों ने कोटे से 374.81 गुना, योग्य संस्थागत निवेशकों (QIIs) ने 42.84 गुना और उच्च निवल मूल्य वाले व्यक्तियों (HNIs) ने 388.09 गुना खरीदारी की।

कंपनी का लक्ष्य क्या?

प्लाजा वायर्स का लक्ष्य खनन, तेल और गैस, शिपिंग, बिजली, बुनियादी ढांचे, निर्माण, ऑटोमोटिव, दूरसंचार और कृषि जैसे प्रमुख विकास क्षेत्रों को लक्षित कर बाजार हिस्सेदारी का विस्तार करना है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in