Jammu Encounter: राजौरी में मंगलवार को शुरू हुई मुठभेड़ आज भी जारी, सुरक्षा बलों के घेरे में फंसे हैं आतंकी

Jammu Encounter: राजौरी में बुधवार को भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। दो से तीन आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हैं, जिन्हें मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों का अभियान जारी है।
Jammu Encounter: राजौरी में मंगलवार को शुरू हुई मुठभेड़ आज भी जारी, सुरक्षा बलों के घेरे में फंसे हैं आतंकी
सोशल मीडिया

राजौरी, हि.स.। Jammu Encounter: राजौरी जिले के नरला गांव में बुधवार को भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। माना जा रहा है कि दो से तीन आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए हैं, जिन्हें मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। इस दौरान इलाके की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

मंगलवार से जारी है मुठभेड़
गौरतलब है कि राजौरी जिले के नरला गांव में मंगलवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था। मुठभेड़ में सेना का एक जवान बलिदान हो गया था और चार अन्य जवान घायल हो गए थे।

जारी है तलाशी अभियान
खुफिया सूचना पर कार्रवाई करते हुए सेना और पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) की संयुक्त टीम ने मंगलवार को राजौरी के नरला गांव में इलाके की घेराबंदी करते हुए आतंकवादियों की तलाश में अभियान शुरू किया था। क्षेत्र में छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों को पास आते देखकर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई थी। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था।

एक जवान हुआ शहीद

वहीं, सेना का एक जवान बलिदान हो गया था और चार अन्य जवान घायल हो गए थे। घायल जवानों में से एक एसपीओ भी घायल है। जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया था जहां पर उनका उपचार जारी है। समाचार लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in