Chhattisgarh Election: असम के CM हिमंत के बयान पर भूपेश का तीखा हमला, कहा विधायक खरीदने में माहिर बिस्वा सरमा

Raipur: असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा के बयान पर छत्तीसगढ़ के CM भूपेश ने पलटवार किया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि हिमंत बिस्वा सरमा वही व्यक्ति है, जिसके खिलाफ यह लोग BJP पानी पीकर जांच करते थे।
Congress V BJP
Congress V BJP Social Media

रायपुर, हि.स.। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के बयान पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश ने पलटवार किया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि हिमंत बिस्वा सरमा वही व्यक्ति है, जिसके खिलाफ यह लोग (भाजपा) पानी पीकर जांच करते थे। जब से वह भाजपा में शामिल हुए हैं, उनके खिलाफ जांच रुक गई है।

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा के बयान पर बघेल ने कहा कि झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवीर दास तो राज्यपाल बन गये, लेकिन उन्होंने जेपी नड्डा के प्रति आभार जताया । राष्ट्रपति के प्रति आभार नहीं जताया।

असम सीएम अमित शाह के खासम-खास हैं

भूपेश ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि किसान संपदा योजना के तहत असम सीएम की पत्नी के नाम से कंपनी को पैसा दिया गया। क्या उन्होंने एप्लाई किया या भारत सरकार ने दिया? असम के मुख्यमंत्री तो विधायक खरीदने में माहिर हैं, वो अमित शाह के ख़ास हैं, वो तो सीधा बैंक हैं, विधायकों को खरीदते हैं। हम लोगों को बहुत एटीएम कहते हैं, एनी टाइम मनी। मुख्यमंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि यह क्या बैंक आया हुआ है? उसको लाया इसलिए गया है क्योंकि वो अमित शाह के खासम-खास हैं, वह तो सीधा-सीधा बैंक है, जो विधायक खरीद फरोख्त करते हैं।

छत्तीसगढ़ में हर महीने में बेरोजगारी भत्ता मिल जाता है

बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में हर महीने में बेरोजगारी भत्ता मिल जाता है। हर 15 दिन में जो गोधन न्याय योजना का पैसा है, उनको मिल जाता है। हर तीन महीने में किसानों को पैसा मिल जाता है। छत्तीसगढ़ सरकार ने एक लाख 75 हजार करोड़ रुपये वितरित किए हैं।

रायपुर ग्रामीण से पंकज शर्मा को टिकट दिए जाने पर भाजपा द्वारा परिवारवाद का आरोप लगाए जाने पर मुख्यमंत्री भूपेश ने पलटवार करते हुए कहा कि कि रमन सिंह उनके भांजे विक्रांत और अब भांजी को टिकट मिल गया। अग़ल-बग़ल की सीट मिल गई है। सबकी नाव डूबने वाली है।

भाजपा के नेता लगातार असंसदीय भाषा का प्रयोग कर रहे हैं

बस्तर दौरे के लिए रवाना होने से पहले आज पत्रकारों से चर्चा में पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के सामने महंत रामसुंदर दास को टिकट मिलने पर मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा कि महंत जी पहले भी दो बार विधायक रह चुके हैं। इस बार जहां निवास करते हैं, वहां से उनको टिकट दिया गया है। भाजपा में तो बौखलाहट है। एक तरफ़ अरुण साव और रमन सिंह घिरे हैं और अब बृजमोहन अग्रवाल बुरी तरह से घिर गए हैं। मुख्यंमत्री ने कहा कि कांग्रेस की सूची में आलाकमान की चली है।

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि भाजपा के नेता लगातार असंसदीय भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। भड़काऊ बयान कर रहे हैं। एक विशेष वर्ग कहां से आया केंद्र सरकार को बताना चाहिए। सूची वो दे दें, हम कार्रवाई करेंगे। कितना भी यह कर लें, लेकिन सफलता नहीं मिलेगी। सांप्रदायिकता के अलावा इनको आता क्या है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in