बिजली विभाग में निकली लाइनमैन समेत इन पदों पर भर्ती, जल्द से जल्द करें आवेदन

बिजली विभाग में निकली लाइनमैन समेत इन पदों पर भर्ती, जल्द से जल्द करें आवेदन
Bijli Vibhag Bharti 2021: बिजली विभाग में निकली लाइनमैन समेत इन पदों पर भर्ती, जल्द से जल्द करें आवेदन

नई दिल्ली। गोवा इलेक्ट्रिसिटी डिपार्टमेंट ने लाइन हेल्पर सहित कई पदों पर भर्तियां (Bijli Vibhag Bharti 2021) निकाली हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 25 नवंबर को शुरू हुई थी। जिन अभ्यार्थियों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है वह कल यानि रविवार 5 दिसंबर तक अपने आवेदन जमा कर सकते हैं।

इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया चल रही है और आवेदन के लिए एक दिन का समय शेष बचा है। जिन अभ्यर्थियों ने अभी तक इन पदों (Bijli Vibhag Bharti 2021) के लिए आवेदन नहीं किया है, वह जल्द से जल्द आवेदन कर लें। इच्छुक अभ्यार्थी गोवा इलेक्ट्रिसिटी डिपार्टमेंट की वेबसाइट cbes.goa.gov.in पर जाकर आनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Bijli Vibhag Bharti 2021: वैकेंसी डीटेल्स

  • असिस्‍टेंट लाइनमैन / वायरमैन – 34

  • लाइन हेल्पर – 300

शैक्षिक योग्यता व उम्र

नोटिफिकेशन के अनुसार, असिस्‍टेंट लाइनमैन / वायरमैन के पदों (Bijli Vibhag Bharti 2021)पर आवेदन करने वाले आवेदक के पास राष्ट्रीय परिषद के तहत व्यावसायिक प्रशिक्षण (एनसीवीटी) का प्रमाण पत्र होना चाहिए। इसके अलावा आवेदक के पास इलेक्ट्रिकल में 2 साल का अनुभव भी होना चाहिए।

इन पदों (Bijli vibhag bharti 2021) के लिए आवेदन करने वाले आवेदक की उम्र 45 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। हालांकि, अधिकतम उम्र सीमा में ओबीसी वर्ग के अभ्यर्थियों को 3 साल और एससी व एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों 5 साल की छूट दी गई है। इन पदों पर आवेदकों का चयन स्किल/एप्टीट्यूड/लिखित परीक्षा के जरिए किया जाएगा।

नोटिफिकेशन चेक करने के लिए यहां क्लिक करें

आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in