स्पेशल ट्रेन।
स्पेशल ट्रेन।  सोशल मीडिया।
देश

Summer Special Train: गर्मियों में इन शहरों के बीच चलेंगी स्पेशल ट्रेनें, ये रहेगी टाइमिंग

नई दिल्ली, रफ्तार। कुछ ही दिनों में गर्मियों की छुट्टी शुरू हो जाएगी। काफी संख्या में लोग घूमने-फिरने जाएंगे। इसके मद्देनजर रेलवे कई समर स्पेशल ट्रेनों का संचालन करेगा। पूर्वी रेलवे ने समर स्पेशल ट्रेनें चलाने का ऐलान कर दिया है। ये ट्रेनें बेंगलुरु से मालदा टाउन के बीच चलेंगी। ट्रेनें अप और डाउन दोनों ओर से संचालित की जाएंगी।

बेंगलुरु-मालदा टाउन ट्रेन की टाइमिंग

पूर्वी रेलवे ने अधिकारिक एक्स हैंडल पर जानकारी दी कि बेंगलुरु-मालदा टाउन स्पेशल ट्रेन (06563) 14 अप्रैल 2024 से शुरू हो चुकी है। यह ट्रेन 5 मई 2024 तक दोनों शहरों के बीच कुल चार फेरे लगाएगी। ट्रेन बेंगलुरु से रात 23.40 बजे चलकर तीसरे दिन शाम 4.30 बजे मालदा टाउन पहुंचेगी। ट्रेन हर रविवार को दोनों शहरों के बीच संचालित की जाएगी।

मालदा टाउन से बेंगलुरु वाली ट्रेन की टाइमिंग

ट्रेन मालदा टाउन से बेंगलुरु के लिए समर स्पेशल ट्रेन (06564) हर बुधवार को संचालित की जाएगी। ट्रेन मालदा टाउन से बेंगलुरु के बीच कुल चार फेरे लगाएगी। ट्रेन का संचालन शुरू है। यह 8 मई 2024 तक जारी रहेगा। ट्रेन मालदा टाउन से शाम में चार बजे रवाना होकर तीसरे दिन 9.30 सुबह में बेंगलुरु पहुंचेगी।

किन-किन स्टेशनों पर रुकेगी ट्रेन

बेंगलुरु से मालदा टाउन स्पेशल ट्रेन के जरिए 7100 अतिरिक्त बर्थ का इंतजाम यात्रियों के लिए कर रही है। यह ट्रेन आने और जाते समय न्यू फरक्का, रामपुरहाट, भोलपुर और डंकुनी के बीच रुकेगी। ट्रेन में जनरल के अलाना स्लीपर और एसी कोच हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in