Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi raftaar.in
हैदराबाद

Ram Mandir उद्घाटन से पहले AIMIM चीफ ओवैसी का विवादित बयान, कहा- नौजवानो..'हमारी मस्जिद हमने गंवा दी'...

हैदराबाद, रफ्तार डेस्क। AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर के उद्घाटन से पहले भड़काऊ बयानबाजी देना शुरू कर दिया है। उन्होंने अपने कौम के युवाओं को अपनी मस्जिदों को आबाद रखने की अपील की है। उनकी यह भड़काऊ वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। जिसमे वह मुस्लिम युवाओं को अपील करते हुए कह रहे हैं कि अपनी मिल्ली हमीयत और ताकत को बरकरार रखें और मस्जिदों को आबाद रखें। ओवैसी ने मुस्लिम युवाओं से कहा कि 'नौजवानो मैं तुमसे कह रहा हूं, हमारी मस्जिद हमने गंवा दी और वहां क्या किया जा रहा है आप देख रहे हैं। नौजवानों, क्या तुम्हारे दिलों में तकलीफ नहीं होती?'

ओवैसी का भड़काऊ भाषण

ओवैसी इतने में ही नहीं रुकते है, बल्कि अपना भड़काऊ बयान जारी रखते हुए कहते है कि जहां 500 साल तक हमने(मुस्लिमों ने) बैठकर कुरान-ए-करीम का जिक्र किया, आज वो जगह हमारे(मुस्लिमों) के हाथ में नहीं है। नौजवानों, क्या तुमको दिखाई नहीं दे रहा है कि 3-4 और मस्जिदों को लेकर साजिश चल रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की सुनहरी मस्जिद भी इसी साजिश में शामिल है। आगे अपना बयान जारी रखते हुए, ओवैसी ने अपने भड़काऊ बयान में कहा ये जो ताकते हैं, तुम्हारे दिलों से इत्तेहाद को निकालना चाहते हैं। ये ऐसा क्यों चाहते हैं? क्योंकि मिल्ली गीरत को खत्म कर दिया जाए, मिल्ली हमीयत को खत्म कर दिया जाए। वर्षों की मेहनत के बाद आज हमारा एक मुकाम हमने पैदा किया है। आपको इन चीजों पर गौर करना है।

ओवैसी के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग करी गई है

भड़काऊ बयान देकर ओवैसी बड़ी मुसीबत में फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। हिन्दू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज की है, जिसमे ओवैसी के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग करी गई है। हिन्दू सेना ने अपनी शिकायत पर लिखा है कि ओवैसी भड़काऊ भाषण देकर देश में सांप्रदायिक वैमनस्य फैलाना चाहते हैं। राम मंदिर का निर्माण सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद हुआ है और मुस्लिम पक्ष को मस्जिद बनाने के लिए अलग से जमीन दी गई है। मगर ओवैसी मुस्लिम नौजवानो को अपने बयान से भड़का रहे हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in