Shahrukh Khan
Shahrukh Khan  Social Media
मनोरंजन

King: सुहाना खान की फिल्म 'किंग' में शाहरुख खान का खास किरदार, फैंस जानने का कर रहे बेसब्री से इंतजार

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| पठान, जवान के बाद अब शाहरुख खान नए प्रोजेक्ट में बिजी हो चुके हैं। वे अपनी बेटी के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। सुहाना-शाहरुख की जोड़ी एक्शन थ्रिलर से भरपूर फिल्म में धमाल मचाएगी। सुजाॅय घोष के निर्देशन में बनी ये फिल्म सिद्धार्थ आनंद और गौरी खान ने प्रोड्यूस की है।

इस मूवी को लेकर निवेश नई अपडेट मिली थी। इस मूवी में एक्टर के किरदार को लेकर भी पर्दा उठेगा।

किंग की भूमिका में शाहरुख मचाएंगे धमाल

किंग में शाहरुख खान अहम भूमिका निभाने वाले हैं। उनका किरदार भी गजब होगा। किंग उनके दिल के काफी नजदीक है और वे इस पर पूरी मेहनत के साथ करना चाहते हैं। वे इस फिल्म में फैंस को कुछ खास तोहफा देने वाले हैं। इसको लेकर शाहरुख खान का किरदार काफी एटीट्यूड औऱ स्वैग से भरपूर होगा।

जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

'किंग' में शाहरुख खान लुक हल्की दाढ़ी में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होगी। फिलहाल सिद्धार्थ आनंद काफी मेहनत के साथ एक्शन को लेकर रणनीति बना रहे हैं। सुजाॅय डायलाॅग तैयार करने में लगे हुए हैं। शाहरुख खान क्रिएटिव के साथ काम में लगे हुए हैं। वहीं एक्शन सीन्स को लेकर सुहाना भी जोरदार तैयारी कर रही हैं।

गुरु और शिष्य की कहानी

'किंग' एक शानदार फिल्म है। ये गुरू और शिष्य की जर्नी को दर्शाती है। इसके अलावा फिल्म में चुनौतीपूर्ण कहानी दिखाई गई है, जो जीवन की कठिनाई पर आधारित है। फिल्म से सुहाना खान बाॅलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये बताया गया है।