पार्टनर को प्रपोज करने के लिए बेस्ट हैं ये डेस्टिनेशन, जन्नत का मिलेगा अहसास

ऐसा माना जाता है कि नवंबर से लेकर फरवरी का महीना प्रपोज वाला महीना होता है।
Travel destination
Travel destinationFree Pik

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क: एक तीर से दो शिकार, ये वाली कहावत तो आपने सुनी ही होगी। तो अगर आपकी सैर की सैर हो जाए और पार्टनर को प्रपोज़ करने का बेहतरीन डेस्टिनेशन भी मिल जाए तो क्या कहने? तो चलिए जानते हैं कुछ ऐसी लोकेशंस के बारे में जो इतने रोमैंटिक हैं कि आप अपने पार्टनर को प्रपोज़ किए बिना रह नहीं पाएंगे।

गोवा

गोवा कपल्स के लिए बेहद रोमांटिक जगह है। जहां आकर्षक बीच, हैप्पी वाइब्स और नाइटलाइफ का मजा लिया जा सकता है। आप यहां अपने पार्टनर को प्रपोज करेंगे तो निश्चित तौर पर वह मना नहीं करेगी। और आपके लिए यह जगह यादगार बन जायेगी।

जम्मू कश्मीर

फिल्मी गानों में अक्सर आपने कश्मीर की हसीन वादियों को देखा होगा। सर्दियों का मौसम चल रहा है। ऐसे में आप कश्मीर घूमने का प्लान भी कर सकते हैं और इन खूबसूरत वादियों के बीच  आप अपने पार्टनर को प्रपोज करेंगे तो आपका पार्टनर निश्चित तौर पर वो  अच्छा फील करेगी।  प्रपोज के लिए इससे बेहतरीन जगह कुछ नहीं हो सकती।

उदयपुर

आपका हमसफर आपके दिल की रानी है तो फिर क्यों ना उसे रानी वाले अंदाज में राजसी जगह पर प्रपोज किया जाए। इसके लिए आप उदयपुर का ताज लेक पैलेस को  चुन सकते हैं। यहां आप घूम भी सकते हैं और अपने पार्टनर को प्रपोज भी कर सकते हैं।

शिमला

विंटर वेकेशन मनाने के लिए कई लोग शिमला जाते हैं। लेकिन अगर आप शिमला की हरियाली और प्राकृतिक सुंदरता के बीच अगर आप अपने पार्टनर को प्रपोज करते हैं तो आपका पार्टनर आपका जीवन साथी बनने में जरा भी देर नहीं लगाएगा और यह जगह प्रपोज के लिए बहुत ही खूबसूरत मानी जाती है।

आगरा

प्रपोज करने की बात हो और हम प्यार की निशानी आगरा के ताजमहल को भूल जाएं ऐसा भला कैसे हो सकता है। अगर आप अपने पार्टनर से प्यार का इजहार करना चाहते हैं। उसे प्रपोज करना चाहते हैं तो आप आगरा के ताजमहल के सामने उसे प्रपोज करिए। इससे खूबसूरत और जगह कोई नहीं सकती। यह वही जगह है जहां शाहजहां ने अपनी बेगम मुमताज के लिए यह शानदार ताज महल बनवाया था। जिसे लोग प्यार की निशानी भी कहते है।

Related Stories

No stories found.