Yash Dayal Love Jihad: गुजरात के गेंदबाज यश दयाल ने लव जिहाद को लेकर किया पोस्ट, फिर मांगी मांफी

गुजरात टाइटंस के गेंदबाज यश दयाल की एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर बवाल मच गया है। इसको लेकर यश ने माफी भी मांगी है।
Yash Dayal
Yash DayalTwitter

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। Yash Dayal Post: हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के गेंदबाज यश दयाल की एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर बवाल मच गया है। इसको लेकर यश ने माफी भी मांगी है। दरअसल गुजरात टाइटंस के गेंदबाज यश दयाल ने पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लव जिहाद से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया था। जिसके बाद से वह बुरी तरह से ट्रोल होने लगे। ट्रोल होने के कुछ समय बाद ही उन्होंने वह स्टोरी डिलीट कर दिया और एक दूसरी स्टोरी शेयर करके लोगों से माफी भी मांगी। यश ने स्टोरी में लिखा कि उनसे गलती से वह स्टोरी पोस्ट हो गई थी और वह इसके लिए माफी मांगते हैं। उन्होंने कहा कि नफरत मत फैलाओ। यश ने कहा कि वो सभी कम्यूनिटी का सम्मान करते हैं।

एक ओवर मे पड़े थे पांच छक्के

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में KKR के खिलाफ मैच में गुजरात टाइटन्स के गेंदबाज यश ने एक ही ओवर में पांच छक्के खाए थे। कोलकाता के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने पांच छक्के लगाकर केकेआर को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ आखिरी ओवर में जीत दिलाई थी। जिसके बाद से ही यश दयाल काफी समय तक सदमे में थे और वह काफी लंबे समय तक गुजरात टाइटन्स के लिए कोई मैच भी नहीं खेल पाए थे।

यह भी पढ़ें- WTC Final: ओवल के मैदान पर 9 साल बाद खेलेंगे अश्विन, जानिए इस मैदान पर कैसा है भारतीय गेंदबाजों का रिकॉर्ड ?

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in