वेंकटेश प्रसाद ने जावेद मियांदाद के 'नरक में जाओ' वाले बयान का दिया करारा जवाब

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद द्वारा इंडिया के लिए दिए गए भड़काऊ बयान दिया था। भारत के पूर्व गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट करतीखा जवाब दिया है।
वेंकटेश प्रसाद ने जावेद मियांदाद के 'नरक में जाओ' वाले बयान का दिया करारा जवाब

नई दिल्ली, एजेंसी। पूर्व भारतीय खिलाड़ी वेंकटेश प्रसाद ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) पर अपनी विवादास्पद टिप्पणी के लिए पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद को करारा जवाब दिया है। पिछले साल एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) के अध्यक्ष जय शाह ने खुलासा किया था कि भारत सुरक्षा कारणों से एशिया कप के लिए पाकिस्तान की यात्रा नहीं करेगा और टूर्नामेंट किसी तटस्थ स्थान पर खेला जाएगा, नए स्थान का फैसला मार्च के महीने में एसीसी सदस्यों की कार्यकारी बोर्ड की दूसरे दौर की बैठक में किया जाएगा।

वेंकटेश प्रसाद का करारा जवाब

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने एक लाइन के ट्वीट के साथ मियांदाद की टिप्पणी का करारा जवाब दिया और लिखा, "वे नरक में जाने से इनकार कर रहे हैं।"

मियांदाद ने BCCI के लिए “GO TO HELL” शब्द का इस्तेमाल किया था

यह बयान मियांदाद की उस टिप्पणी के बाद जिसमें उन्होंने कहा था कि भारतीय क्रिकेट टीम को 2023 एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करना चाहती तो कोई परवाह नहीं, वे नरक में जाएं। मियांदाद ने जियो टीवी के हवाले से कहा,"मैं हमेशा कहता रहा हूं, अगर भारत नहीं आना चाहता है, तो हमें परवाह नहीं है। वे नरक में जा सकते हैं। हम अपना क्रिकेट प्राप्त कर रहे हैं। इस तरह की चीजों को नियंत्रित करना आईसीसी का काम है, अन्यथा शासन करने का कोई मतलब नहीं है। आईसीसी का हर देश के लिए एक नियम होना चाहिए। अगर ऐसी टीमें नहीं आती हैं तो चाहे वे कितनी भी मजबूत क्यों न हों, आपको उन्हें हटा देना चाहिए।"

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in