messi-dedicates-copa-america-victory-to-the-people-of-argentina-and-maradona
messi-dedicates-copa-america-victory-to-the-people-of-argentina-and-maradona

कोपा अमेरिका की जीत को मैसी ने अर्जेटीना के लोगों और माराडोना को किया समर्पित

रियो डी जेनेरो, 12 जुलाई (आईएएनएस)। लियोनल मैसी ने कोपा अमेरिका में मिली खिताबी जीत को अर्जेटीना के लोगों और दिवंगत फुटबॉलर डिएगो माराडोना को समर्पित किया है। अर्जेटीना ने ब्राजील को 1-0 से हराकर से हराकर कोपा अमेरिका का खिताब जीता था। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मैसी ने कहा, यह अद्भुत कोपा अमेरिका रहा।

हमें पता है कि अभी भी हम कई चीजों में सुधार कर सकते हैं लेकिन सच यह है कि टीम के सभी खिलाड़ियों ने इस जीत के लिए सबकुछ दिया। मैं ऐसी टीम का कप्तान होकर गर्व महसूस कर रहा हूं। उन्होंने कहा, मैं इस सफलता को अपने परिवार जो हमेशा से मेरी मजबूती रही है, मेरे दोस्त और उन सभी अर्जेटीना के नागरिकों को समर्पित करता हूं, जो इस वायरस के कारण प्रभावित हुए।

अर्जेटीना के स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, कोरोना वायरस के देश में 40 लाख से ज्यादा मामले सामने आए और इससे यहां 98000 लोगों की मौत हुई। मैसी ने इसके साथ ही अर्जेटीना के फुटबॉल लेजेंड माराडोना को भी यह जीत समर्पित की जिनका पिछले साल निधन हो गया था। मैसी ने कहा, यह जीत अर्जेटीना के सभी नागरिक और माराडोना को समर्पित है। मुझे यकीन है कि माराडोना जहां भी होंगे हमारा समर्थन करेंगे। -- आईएएनएस एसकेबी/आरजेएस

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in