RCB की लगातार हार के बाद टीम को बेचने की मांग, इस दिग्गज खिलाड़ी ने की अपील

Mahesh Bhupathi on RCB: इस आईपीएल में लगातार हार के बाद बेंगलुरु का प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल दिख रहा है। कोहली, कार्तिक, डुप्लेसिस जैसे दिग्गज खिलाड़ी के रहते भी आरसीबी की किस्मत नहीं बदली है।
हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में बल्लेबाजी करते आरसीबी के खिलाड़ी।
हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में बल्लेबाजी करते आरसीबी के खिलाड़ी। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद से मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को हार मिली है। लगातार 6 मैच आरसीबी हारी है। अब बेंगलुरु के लिए प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल है। दिग्गज खिलाड़ी-कोहली, कार्तिक, डुप्लेसिस के रहते हुए आरसीबी आखिरी पायदान पर है। आरसीबी के खराब परफॉर्मेंस को देखकर फैंस ही नहीं, बल्कि कई पूर्व दिग्गज भी हैरान हैं। दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रहे महेश भूपति (Mahesh Bhupathi) ने पोस्ट शेयर कर भड़ास निकाली है। भूपति ने आरसीबी को बेचने की मांग की है।

नए मालिक की तलाश करे BCCI

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर महेश भूपति ने पोस्ट शेयर कर बीसीसीआई से यह अपील की है। भूपति का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस पर फैंस रिएक्ट भी कर रहे हैं। भूपति ने पोस्ट में लिखा-खेल, आईपीएल, फैंस और खिलाड़ियों की भलाई अब इसी में है कि आरसीबी के लिए बीसीसीआई नए मालिक की तालाश करे, जो अन्य टीमों की तरह फ्रेंचाइजी को बड़ा बनाने की ओर काम करेगा।

इस सीजन में रिकॉर्ड स्कोर बनाया था

मैच की बात करें तो ट्रेविस हेड के आक्रामक शतक और कप्तान पैट कमिंस की बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 25 रन से हराया। हेनरिच क्लासेन ने ताबड़तोड़ 67 रन बनाए, जिसकी वजह से सनराइजर्स ने टूर्नामेंट के इतिहास का रिकॉर्ड स्कोर बनाया। यह स्कोर 287 था। सनराइजर्स ने 27 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ तीन विकेट के नुकसान पर 277 रन बनाकर रिकॉर्ड बनाया था। टीम ने अब अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा।

आरसीबी 262 रन ही बना सकी

इसके जवाब में आरसीबी सात विकेट गंवाकर 262 रन बना सकी। कमिंस ने 43 रन देकर तीन विकेट लिए। इस मैच में 40 ओवरों में 549 रन बने, जो एक रिकॉर्ड है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in