RCB vs SRH: आरसीबी और हैदराबाद में आज 2 अंकों के लिए जंग, चेज करने वाली टीम की जीतने की संभावना ज्यादा

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग प्वाइंट्स टेबल में सनराइसर्ज हैदराबाद चार नंबर पर है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु केवल दो अंक पाकर 10वें पर है।
मैच से पहले रविवार की रात विराट कोहली और हैदराबाद के खिलाड़ी बातचीत करते।
मैच से पहले रविवार की रात विराट कोहली और हैदराबाद के खिलाड़ी बातचीत करते।@SunRisers एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में आज बड़ा और अहम मु​काबला खेला जाएगा। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और सनराइजर्स हैदाराबाद (SRH) की टीमें भिड़ेंगी। दोनों टीमों के बीच दो अंकों के लिए जंग होगी। दोनों टीमों के लिए यह खास मुकाबला है। मैच बेंगलुरु स्थित एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है।

पिच सपाट, बल्लेबाजों के लिए मददगार

एम चिन्नास्वामी ​स्टेडियम की पिच सपाट है। यह बल्लेबाजों के लिए मददगार साबित होती है। वैसे, इस सीजन में यहां तीन मैच खेले जा चुके हैं, इसलिए स्पिनर्स अपना जलवा दिखा सकते हैं। ऐसी संभावना है कि तेज गेंदबाज यहां संघर्ष करते दिखे। गौरतलब है कि आते ही बैटर ​हिट की कोशिश करेंगे तो यह दिक्कत की बात हो सकती है। जो बल्लेबाज शुरुआत में रुककर खेलेगा, उसके लिए रन बनाना आसान हो जाएगा।

RCB और SRH के पास विस्फोटक बल्लेबाज

RCB और SRH के पास बड़े-बड़े स्ट्रोक और शॉट खेलने वाले खिलाड़ियों की फौज है। ऐसे में यह उल्टा भी पड़ सकता है। वैसे, आज जो टीम टॉस जीतेगी, वो पहले गेंदबाजी का फैसला ले सकती है। दरअसल, यहां रनों का पीछा करना आसान होता है। यहां खेले गए तीन में से दो मैचों में बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है, इसलिए टॉस काफी अहम भूमिका निभा सकता है।

प्वाइंट्स टेबल में दोनों टीमों की स्थिति

सनराइजर्स हैदराबाद ने 5 मैच खेलकर तीन जीते और दो हारे हैं। टीम 6 अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है। आरसीबी 6 में से केवल एक मैच जीत सकी है। उसके सिर्फ एक अंक है। टीम 10वें स्थान पर है। तीन टीमों के पास चार-चार अंक हैं। ऐसे में आरसीबी आज का मैच जीतकर दो अंक और लेकर इन तीन टीमों के साथ खड़ा होने का प्रयास करेगा।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.