SRH Vs GT: बारिश की वजह से टाॅस में हुई देरी, थोड़ी देर में शुरू होगा मुकाबला

सनराइजर्स हैदराबाद मुकाबला जीत लेती है प्लेऑफ में शामिल हो जाएगी। गुजरात पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है।
IPL 2024
IPL 2024Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग सीजन में आज सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस में मुकाबला होना है। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। फिलहाल बारिश रूक चुकी है। टाॅस रात 8 बजे होगा। वहीं मैच रात में 8:15 पर शुरु होगा।

अगर ये मैच बारिश की वजह नहीं होता तो हैदराबाद की प्लआफ मे एंट्री हो जाएगी। वहीं दिल्ली कैपटिल्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स प्लेआफ की रेस से बाहर हो जाएगी।

पिछले मुकाबले में गुजरात ने हासिल की जीत

इस सीजन में गुजरात और हैदराबाद टीम के बीच ये दूसरी मुकाबला है। इससे पहले 31 मार्च को अहमदाबाद में मुकाबला खेला गया। इसको गुजरात ने 7 विकेट से जीत लिया था। अब हैदराबाद टीम उस हार का बदला लेकर प्लेऑफ में जगह पक्की करके ले सकती है।

जीत से प्लेआफ में पहुंचेगी हैदराबाद

पैट कमिंस की कप्तानी वाली हैदराबाद टीम ने अब तक 12 में से 7 मुकाबले में जीत हासिल की है। यह टीम ने 14 अंक हासिल किया है। यह मैच जीतते ही हैदराबाद टीम प्लेऑफ में एंट्री कर पाएगी। दूसरी ओर गुजरात टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है।

शुभमन गिल ने किया है शानदार प्रदर्शन

शुभमन गिल की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने अभी तक 13 में से 5 मुकाबले जीते हैं। 7 हारे और 1 बारिश से रद्द हो गया। यह गुजरात का आखिरी मुकाबला है। इसे मुकाबले में जीत की उम्मीद के साथ मैदान में उतरेगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- https://www.raftaar.in/

Related Stories

No stories found.