IPL 2024 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी KKR, मुंबई इंडियंस को हराया

IPL 2024: कोलकाता ने गेंदबाजों में शानदार प्रदर्शन किया है। मुंबई को हराकर कोलकाता ने प्लेऑफ में जगह बनाई है।
IPL 2024
IPL 2024Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 60वां मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 18 रन से हरा दिया है। इसके साथ कोलकाता ने प्लेऑफ में जगह पक्का की है। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 16 ओवर में 157 रन बनाया था। जवाब में मुंबई इंडियंस 16 ओवर में 139/8 स्कोर ही बना सकी। मुंबई की तरफ से इशान किशन ने 40 रन की शानदार पारी खेली।

बारिश के कारण ओवर्स में कटौती हुई और मुकाबला 16-16 ओवर का किया गया। मैच में बारिश की वजह से देरी हुई।

मुंबई के बल्लेबाजों ने किया निराश

मुंबई के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है। पहले सलामी बल्लेबाजों ने 65 रन की साझेदारी बनाई। ईशान किशन 22 गेंदों पर 40 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं रोहित शर्मा ने 20 गेंदों पर 18 रन बनाया। सूर्यकुमार यादव 12 गेंदों पर 13 रन बनाकर आउट हो गए। हार्दिक पांड्या 2 रन बनाकर आउट हो गए। टिम डेविड शून्य पर पवेलियन लौट गए।

कोलकाता के गेंदबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन

कोलकाता को शुरुआत में विकेट नहीं मिला। सुनील नरैन ने एक विकेट लिया। वरूण चक्रवती ने एक विकेट लिया। आंद्रे रसल ने दो विकेट लिया। हर्षित राणा ने 2 विकेट लिया।

मुंबई को मिली शानदार शुरुआत

मुंबई की शुरुआत मिलने के बावजूद प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। शुरुआत में दोनों सलामी बल्लेबाजों ने 65 रन की साझेदारी बनाई। लेकिन बाद में लगातार विकेट गिर रहे थे।

कोलकाता के बल्लेबाजों का रहा शानदार प्रदर्शन

कोलकाता के बल्लेबाजों का शानदार प्रदर्शन रहा। वेंकटेश अय्यर ने 42 गेंदों पर 21 रन बनाए। आंद्रे रसल ने 14 गेंदों पर 24 रन की पारी खेली। नितिश राणा ने 23 गेंदों पर 33 रन बनाए।

कोलकाता ने प्लेऑफ में बनाई जगह

मुंबई को हराकर केकेर ने प्लेआफ में जगह बनाई है। केकेआर ने गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया। कोलकाता प्लेआफ में पहुंचने वाली पहले टीम बनी है।

Related Stories

No stories found.