CSK vs SRH: सीएसके से मिली हार के बाद हैदराबाद के कप्तान का बड़ा बयान, Pat Cummins बोले- हमें लगातार हार का...

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद 78 रनों से हारी है। हैदराबाद की टीम टारगेट का पीछा करते हुए 134 के स्कोर पर ही सिमट गई।
सीएसके के कप्तान ऋतुराज के साथ पैट कमिंस।
सीएसके के कप्तान ऋतुराज के साथ पैट कमिंस। @SunRisers एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)2024 में रविवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने लगातार 2 हार के सिलसिले को खत्म किया। टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 78 रनों से हराया। मैच में चेन्नई को पहले बल्लेबाजी का मौका मिला था। टीम के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने 98 रनों की शानदार पारी खेली और टीम का स्कोर 20 ओवर में 212 के स्को तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। दूसरी ओर लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम विकेट गंवाती चली गई और 134 के स्कोर पर सिमट गई। हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि हमने सोचा था कि हमारे पास जीतने का काफी अच्छा मौका है।

जल्द वापसी करेंगे : कमिंस

हैदराबाद को दो मैचों में हार मिली है। दोनों में टीम टारगेट का पीछा कर रही थी। चेन्नई से मिली हार के बाद हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि हमने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का फैसला लेने के लिए नहीं सोचा था। सोचा था कि हमारे पास लक्ष्य का पीछा करकर जीतने का अच्छा मौका है। मगर, ऐसा करने में कामयाब नहीं हुए। उन्होंने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने भी काफी बेहतर प्रदर्शन किया। यह विकेट बल्लेबाजी के लिए बेहद अच्छी थी। हमारे पास मैच को जीतने का बेहतरीन मौका था, लेकिन हमने गंवा दिया। कमिंस ने कहा कि हमें 2 मुकाबलों में लगातार हार का मुंह देखना पड़ा है, लेकिन विश्वास है हम जल्द वापसी करेंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद खिसक कर चौथे स्थान पर पहुंची

इस हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद प्वाइंट्स टेबल में खिसक गई है। टीम अब 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। हैदराबाद की नेट रनरेट 0.075 है। वहीं, चेन्नई 9 मैचों में 5 जीतकर तीसरे स्थान पर आ गई है। ऐसे में टॉप-4 में जगह बनाने वाली टीमों में काफी दिलचस्प रेस दिख रही है। वैसे, राजस्थान रॉयल्स 16 अंकों के साथ प्लेऑफ में अपनी जगह पक्का कर चुकी है।

रनों के लिहाज से हैदराबाद की सबसे बड़ी हार

आईपीएल में रनों के लिहाज से सनराइजर्स हैदराबाद की यह सबसे बड़ी हार है। 2013 में चेन्नई सुपर किंग्स ने एसआरएच को 77 रनों से हराया था। मैच में हैदराबाद को 78 रनों से हार मिली है। पिछले साल राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टीम को 72 रनों से शिकस्त मिली थी। इस सीजन में हैदराबाद के पास अच्छी बैटिंग और बॉलिंग लाइनअप है। हालांकि गेंदबाजी ने काफी हद निराश किया है, क्योंकि 260 प्लस स्कोर के बावजूद टीम बड़े अंतर से नहीं जीत सकी। यही वजह है कि एसआरएच की नेट रनरेट बेहतर नहीं है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in