indian team
indian teambcci

India A vs Sri Lanka A: बारिश के कारण सेमीफाइनल हुआ रद्द, जानिए कौन खेलेगा फाइनल?

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाला सेमीफाइनल मैच भी बारिश की वजह से नहीं खेला जा सका। इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया अबतक केवल एक मुकाबला खेल सकी है।

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। Women’s Emerging Asia Cup 2023: वीमेंस इंडिया-ए समेत कुल आठ टीमों के बीच वीमेंस इमर्जिंग एशिया कप 2023 खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट में अब तक टीम इंडिया के मैचों पर बारिश भारी पड़ती दिखाई दी है। सभी टीमों को लीग स्टेज में 3-3 मुकाबले खेलने थे, जिसमें से टीम इंडिया बारिश के कारण सिर्फ एक मैच ही खेल सकी। वहीं टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाला सेमीफाइनल मैच भी बारिश की वजह से नहीं खेला जा सका। अब यह मुकाबला रिजर्व डे के दिन होगा। टीम इंडिया मंगलवार को रिजर्व डे पर यह मैच खेलेगी।

चार में से केवल एक मैच खेल सकी भारतीय टीम

महिला इंडिया-ए की टीम ने अपना पहला लीग मैच महिला हांग कांग के साथ खेला था, जिसमें टीम इंडिया को 9 विकेट से शानदार जीत मिली थी। इसके बाद दूसरा मुकाबला महिला नेपाल के खिलाफ और तीसरा महिला पाकिस्तान-ए के खिलाफ होने वाला था। बाकी के दोनों मैच बारिश के चलते रद्द कर दिए गए।

वहीं टीम इंडिया का अपना सेमीफाइनल मैच सोमवार को महिला श्रीलंका-ए के खिलाफ खेला जाना था। एक बार फिर बारिश बारिश के कारण ये मैच भी बारिश में धुल गया। अब यह मैच मंगलवार को रिजर्व डे पर होगा। इस तरह से इंडियन टीम को अब तक चार मुकाबले खेलने थे, जिसमें से टीम सिर्फ एक ही मैच खेल सकी।

पहले मैच में मिली थी शानदार जीत 

बता दें कि टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की थी। हांग कांग के खिलाफ खेले गए पहले मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी थी। पहले बल्लेबाजी करने उतरी हांग कांग की टीम 14 ओवर में महज 34 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। टीम इंडिया की ओर से श्रेयांका पाटिल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में केवल 2 रन देकर 5 विकेट झटके थे। 35 रनों की पारी का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 5.2 ओवर में ही टारगेट हासिल कर लिया था।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in