कौन हैं सना जावेद, जिनसे शोएब मलिक ने तीसरी शादी रचाई है

टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा से तलाक की खबरों के बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से अपने निकाह की तस्वीरें पोस्ट की हैं।
Shoaib Malik Marriage
Shoaib Malik Marriage Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक अलग हो गए हैं। लंबे समय से खबर चल रही थी कि दोनों अलग हो गए हैं। अब शोएब मलिक ने सना जावेद और अपने निकाह की तस्वीरें शेयर की हैं। सना जावेद पाकिस्तान की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। शोएब के शादी की खबर भारतीय फैन्स के लिए एक शॉक की तरह आई, इसके साथ ही इंटरनेट पर लोग सना जावेद के बारे में सर्च करने लगे।

कौन हैं सना जावेद

सना जावेद पाकिस्तान की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने माॅडलिंग से करियर की शुरुआत की थी। कई टीवी कमर्शियल्स में काम करने के बाद उन्होंने 2012 में सीरियल 'मेरा पहला प्यार' के साथ एक्टिंग में डेब्यू किया था। उन्हें खानी और रुसवाई जैसे शोज़ में उनके बेहतरीन रोल के लिए जाना जाता है। ये सना जावेद की दूसरी शादी है, इससे पहले उन्होंने सिंगर उमैर जसवाल से शादी की थी। 2023 में दोनों का तलाक हो गया था।

शोएब मलिक की है तीसरी शादी

ये शोएब मलिक की तीसरी शादी है। उनकी पहली शादी आयशा सिद्दिकी से हुई थी। 2010 में उन्होंने आयशा को तलाक दिया और तलाक के पांच दिन बाद ही 12 अप्रैल, 2010 को शोएब और सानिया की हैदराबाद में शादी हुई थी। इस शादी से दोनों का एक बेटा भी है। बीते दिनों सोशल मीडिया पर दोनों के अलग होने के की खबरें आई थीं। हालांकि, दोनों अपने सेपरेशन को लेकर कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया है। सानिया के पिता ने मीडिया को बताया है कि शोएब ने सानिया को तलाक नहीं दिया है, बल्कि सानिया ने शोएब से खुला लिया है।

Related Stories

No stories found.